Gurugram: पत्नी को नहीं भाया अपना मेकअप, भड़के JE पति ने नगर निगम का दस्ता भेज सैलून में कराई तोड़फोड़

'सैंया भए कोतवाल अब डर काहे का' कहावत हरियाणा के गुरुग्राम में सच साबित हुई है। यहां नगर निगम के एक जेई ने सैलून में इसलिए तोड़फोड़ करवा दी क्योंकि पत्नी को यहां काम पंसद नहीं आया।

Gurugram Wife did not like her make-up, JE husband sent a squad of Municipal Corporation and vandalized the salon
पत्नी को नहीं भाया मेकअप, JE पति ने सैलून में कराई तोड़फोड़ 
मुख्य बातें
  • दिल्ली से सटे गुरुग्राम में आया हैरानी भरा मामला
  • पत्नी को पसंद नहीं आई सैलून की सेवाएं, जेई पत्नी ने करा दी सैलून में तोड़फोड़
  • सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है कथित घटना का वीडियो

गुरुग्राम: दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां नगर निगम में तैनात एक जूनियर इंजीनियर (जेई) ने अपने पद का दुरुपयोग करते हुए एक सैलून में तोड़फोड़ करवा दी। दरअसल जेई की पत्नी को सेक्टर-38 में स्थित कट एंड सैलून से ली गई सुविधाएं पसंद नहीं आईं। बस फिर क्या था 'सैंया भए कोतवाल अब डर काहे का' कहावत को चरितार्थ करते हुए पत्नी ने ये बात पति को बता दी और पति ने जो किया वो सबके सामने है।

क्या है पूरा मामला

'हिंदुस्तान' की खबर के मुताबिक, दिल्ली के रहने वाले संदीप कुमार ने अपनी शिकायत में बताया कि वह 'कट एंड सैलून' में बतौर मैनेजर कार्य करते हैं जो गुरुग्राम के सेक्टर 38 में स्थित है। खबर के मुताबिक, शुक्रवार सुबह नगर निगम के जूनियर इंजीनियर राकेश कुमार अपनी पत्नी के साथ सैलून में आए थे। सैलून के मालिक से बात करने के बाद जेई का फेशियल किया गया। उसके बाद उनकी पत्नी और पत्नी के साथ एक अन्य महिला का भी मेक अप आदि किया गया। कुछ देर बाद जेई की पत्नी ने फोन कर बताया कि सैलून में किए गए काम से वह संतुष्ट नहीं है।

पत्नी से बोला पति-काट दे महिला गार्ड की गर्दन, जानें क्या है ये सारा माजरा, राजस्थान से सामने आया Video

सैलून में तोड़फोड़

इसके बाद जेई भी गुस्सा हो गए और सैलून में आकर गाली गलौच करने लगे। पांच हजार रुपये का जो काम सैलून में किया गया, वो भी चुकता नहीं किया। कुछ समय बाद ही नगर निगम के कर्मचारी गाड़ी लेकर वहां आ धमके और सैलून का बोर्ड तोड़ने लगे। इसका एक कथित वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स सैलून का बोर्ड तोड़ते हुए दिख रहा है। लोग वीडियो को जमकर शेयर भी कर रहे हैं।

जेई की सफाई

वहीं इस घटना को लेकर आरोपी जूनियर इंजीनियर राकेश ने खुद पर लगाए गए आरोपों को निराधार औऱ बेबुनियाद बताया है। उन्होंने कहा कि निगर निगम की टीम उनके द्वारा नहीं भेजी गई थी क्योंकि वो शुक्रवार को छुट्टी पर थे। वहीं पुलिस ने सैलून मैनेजर की शिकायत के आधार पर सदर थाने में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

'बाहर टहलने जा रहा हूं.....' पत्नी को झूठ बोलकर यूक्रेन पहुंच गया पति, अब बताई वजह

अगली खबर