Video: शख्स ने 'किम जोंग उन' जैसे कटवाए बाल, फिर जो हुआ उसे देख लोग ले रहे जमकर चटकारे

Haircut Funny Video: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोगों की हंसी छूट जा रही है। क्योंकि, शख्स ने 'किम जोंग उन' की तरह बाल कटवाए।

Haircut Video Man look like kim jong un funny video viral in hindi
किम जोंग उन का ये तो भाई निकला... 
मुख्य बातें
  • शख्स ने कटवाए 'किम जोंग उन' के जैसे बाल
  • लुक देखकर शख्स की भी छूट गई हंसी
  • वीडियो पर लोग जमकर ले रहे मजे

आज कल हर कोई स्मार्ट दिखना चाहता है। इसके लिए ज्यादातर लुक पर काफी ध्यान देते हैं। चाहे बात चेहरे की हो या फिर हेयर स्टाइल की...सबको स्मार्ट और अटरैक्टिव दिखना है। वहीं, कई बार तो कुछ लोग अपना लुक अपने पसंदीदा अभिनेता या अभिनेत्री या फिर किसी चर्चित हस्ती की तरह भी करवाना चाहते हैं। इसके लिए वह नाई से अपने लुक को लेकर चर्चा भी करते हैं। इसी कड़ी में एक शक्स को 'किम जोंग उन' जैसा दिखना था इसलिए उसने नाई से उसकी तरह लुक के लिए निवेदन करता है। वहीं, जब बाल कट जाते हैं उसके बाद जब शख्स खुद को आइने में देखता है तो वह दंग रह जाता है। अब इस पूरे मामला का वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर लोग चटकारे ले रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वैसे तो कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। लेकिन, कुछ वीडियो अविश्वसनीय, अकल्पनीय होते हैं। जिन्हें देखक लोग दंग रह जाते हैं। इस वीडियो के साथ भी कुछ ऐसा ही रहा है। जैसा कि आप देख सकते हैं कि एक शख्स सैलून में बाल कटवाने के लिए पहुंचता है। पहले वह लुक को लेकर बार्बर से बात करता है। इसके बाद दोनों निर्णय लेते हैं कि शख्स का लुक उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन की तरह बनाया जाएगा। नाई फटाफट अपना काम शुरू कर देता है। इसके बाद जो होता है उस पर दोनों को यकीन करना मुश्किल हो जाता है। क्योंकि, शख्स बिल्कुल किम जोंग उन की तरह दिखने लगता है। देखें वीडियो...

डुप्लीकेट किम जोंग...

सैलून में दोनों एक-दूसरे को देखकर जमकर हंसने लगते हैं। इस पूरे मामले को कैमरे में कैद कर लिया जाता है और वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर अपलोड कर दिया गया है। अब यह वीडियो चर्चा का विषय बन चुका है। किसी का कहना है कि ये तो बिल्कुल किम जोंग की तरह लग रहा है। किसी का कहना है कि यह किम जोंग का जुड़वां भाई है। जबकि, किसी का कहना है कि ऐसा करके क्यों खुद को खतरे में डाल रहे हैं। फिलहाल, यह मामला सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और लोग जमकर मजे ले रहे हैं। 

अगली खबर