56 सेकेंड के इस वीडियो ने जीता लोगों का दिल, दिव्यांग पिता के संघर्ष को देख करेंगे सैल्यूट

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक दिव्यांग पिता का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने बच्चों को ट्राई साइकिल पर स्कूल ले जाते हुए नजर आ रहे हैं। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

Handicap Father Emotional Video Goes Viral on social Media
वीडियो देख लोग हो रहे हैं इमोशनल  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • दिव्यांग पिता का वीडियो वायरल
  • संघर्ष करते हुए बच्चों को स्कूल ले जाते हुए आ रहे नजर
  • वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है

Emotional Viral Video: दुनिया में हर मां-बाप अपने बच्चों से बेहद प्यार करते हैं और उसकी खातिर कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं। इतना ही नहीं बच्चों का भविष्य संवारने के लिए माता-पिता कोई भी कुर्बानी देने के लिए तैयार रहते हैं। इसी मामले को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो लोगों को काफी इमोशनल कर रहा है। इस वीडियो में एक दिव्यांग पिता संघर्ष करते हुए अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रहा है। पिता का संघर्ष देखकर लोग उन्हें सैल्यूट कर रहे हैं। 

वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं एक शख्स ट्राई-साइकिल चलाते हुए जा रहा है। वहीं, स्कूल यूनिफॉर्म में एक लड़की पीछे बैठी हुई है। इतना ही नहीं शख्स की गोद में एक बच्चा बैठा हुआ है। ट्राई साइकिल पर बच्चों के बैग लटके हुए नजर आ रहा है। शख्स कड़ी मशक्क्त के साथ साइकिल चलाते हुए दोनों बच्चों को स्कूल ले जा रहा है। वीडियो देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं किस तरह संघर्ष करते हुए शख्स अपने बच्चों को स्कूल ले जाता होगा। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  हायो रब्बा! शादी में नहीं पहुंचा फोटोग्राफर तो दुल्हन ने शादी से किया इनकार, फिर जो हुआ...

लोगों का दिल जीत रहा है वीडियो

एक दिव्यांग पिता का संघर्ष देख लोग काफी इमोशनल हो रहे हैं। आलम ये है कि 56 सेकेंड का यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है। लोग इस वीडियो को शेयर करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं और शख्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं। ट्विटर पर इस वीडियो को IAS ऑफिसर सोनल गोयल ने शेयर किया गया है। वीडियो को डेढ़ लाख से ज्यादा लोग अब तक देख चुके हैं। वहीं, 16 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। जबकि, 18 सौ से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किए हैं। किसी का कहना है कि ये वीडियो सच में दिल को छूने वाला है। जबकि, कुछ का कहना है कि ये है रियल हीरो। 

अगली खबर