Viral: शादी के बाद कैसे होती है बेडरूम की खुशबू? हर्ष गोयनका का जवाब पढ़कर लोग ले रहे मजे

Harsh Goenka Viral Post: बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने एक मजेदार पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि शादी के बाद बेडरूम की कैसी खुशबू होती है? इस पोस्ट पर लोग जमकर मजे ले रहे हैं।

How bedroom smells after marriage Harsh Goenka Share Amazing Post Goes Viral
हर्ष गोयनका का मजेदार पोस्ट 
मुख्य बातें
  • जानेमाने बिजनेसमैन हर्ष गोयनका सोशल मीडिाय पर काफी एक्टिव रहते हैं
  • हर्ष गोयनका ने बताया, ' शादी के बाद कैसी होती है बेडरूम की खुशबू'
  • वायरल पोस्ट पर लोग जमकर ले रहे हैं मजे

Harsh Goenka Viral Post: सोशल मीडिया (social Media) पर आम पब्लिक से लेकर सेलिब्रिटी तक एक से एक मजेदार चीजें शेयर करते रहते हैं। इनमें कई चीजें ऐसी होती हैं, जिन्हें देखकर लोगों की हंसी छूट जाती है। जबकि, कुछ मामले हैरान करने वाले होते हैं। इसी कड़ी में जाने माने बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने एक मजेदार पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने शादी के बाद कैसे होती है 'बेडरूम की खुशबू' के बारे में मजेदार जानकारी साझा की है। आलम ये है कि इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं। 

हमारे देश में कई ऐसे बिजनेसमैन हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इतना ही नहीं टैलेंट को सामने लाते हैं और उन्हें निखरने का मौका भी देते हैं। इसमें एक नाम हर्ष गोयनका का भी है। उनके वीडियोज (Viral Video) को लोग काफी पसंद करते हैं, क्योंकि वे काफी प्रेरणादायक होते हैं। लेकिन, इस बार उन्होंने ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिसे पढ़कर आपकी भी हंसी छूट जाएगी। ट्विटर पर उन्होंने बताया कि शादी के बाद बेडरूम की खुशबू कैसी होती है? तो पहले आप भी इस मजेदार पोस्ट को देखें.... 

ये भी पढ़ें -  Viral Video: हाय रे महंगाई! शादी में दूल्हा-दुल्हन को गिफ्ट में मिला पेट्रोल-डीजल, नजारा देख छूट जाएगी हंसी

...तो क्या सच में ऐसा होता है?

हर्ष गोयनका ने बताया, ' पहले तीन साल तक बेडरूम से फूलों, परफ्यूम, चॉकलेट और फलों की खुशबू आती है। वहीं, पांच साल बाद बेबी पाउडर, जॉनसन क्रीम, लोशन और बेबी ऑयल की खुशबू आती है। जबकि, तीस साल बाद टाइगर बाम, एक्स ऑयल, विक्स की खूशबू आती है। 50 साल बाद बेडरूम से अगरबत्ती की खुशबू आती है'। अब उनका यह पोस्ट वायरल हो गया है और लोग इस पर मजे लेते हुए कमेंट कर रहे हैं। किसी का कहना है मुझे आखिरी वाला पसंद है। एक ने लिखा, ' अगरबत्ती वाला फेज अब 70 के बाद आता है'। किसी का कहना है कि मैं अभी स्टेज टू और थ्री के बीच हूं। तो आपको यह पोस्ट कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।

अगली खबर