भारत की थॉमस कप जीत पर IAS ऑफिसर ने कही ये बात, लोग बोले- 'ये भारतीय खिलाड़ी का अपमान'

भारतीय पुरुष बैडमिंटन टीम ने रविवार को पहली बार थॉमस कप जीता। इस जीत पर एक IAS ऑफिसर ने विवादित बयान दिया, जिसे लेकर उन्हें लोगों ने ट्रोल कर दिया है।

IAS Officer Somesh Upadhyay Share anti mosquito racquet on india thomas cup Users Troll Him
विवादों में IAS ऑफिसर 
मुख्य बातें
  • बैडमिंटन में भारतीय पुरुष टीम ने रचा इतिहास
  • पहली बार भारतीय टीम ने जीता थॉमस कप
  • टीम की जीत पर IAS ऑफिसर का अजीबोगरीब बयान

रविवार को भारतीय बैडमिंटन पुरुष टीम ने इतिहास रच दिया। फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम ने इंडोनेशिया टीम को मात दी और पहली बार थॉमस कप अपने नाम किया। इस जीत से देश में खुशी का माहौल है और लोग भारतीय टीम को बधाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी लोग पुरुष टीम को बधाई दे रहे हैं। लेकिन, इसी बीच एक IAS ऑफिसर ने भारतीय बैडमिंटन पुरुष टीम को लेकर एक ऐसा मैसेज किया, जिसे लेकर बवाल मच गया और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। आलम ये है कि एक भारतीय क्रिकेटर भी इस मामले में कूद पड़े हैं और काफी गुस्सा भी कर रहे हैं। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

दरअसल, भारतीय टीम की जीत पर IAS ऑफिसर सोमेश उपाध्याय ने एक ट्वीट किया है, जिसे लेकर बवाल मचा हुआ है। उन्होंने ट्वीट में मच्छर मारने वाले रैकेट की एक तस्वीर पोस्ट की। साथ ही लिखा, 'इंडोनेशिया हैरान है कि भारतीय टीम उससे कैसे बेहतर हो गए'। उन्होंने जैसे ही ये ट्वीट किया लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। क्रिकेटर अमित मिश्रा ने भी इस मामले में ट्वीट करते हुए लिखा, ' ये ना केवल गलत संदर्भ लग रहा है बल्कि बैडमिंटन के हीरो ने जो उपलब्धि हासिल की उसका भी अपमान हो रहा है'। आलम ये है कि आम पब्लिक भी इस मामले में IAS ऑफिसर की क्लास लगा रहे हैं। 

कई लोगों का कहना है कि ये भारतीय खिलाड़ी का अपमान है। कुछ का कहना है कि इस IAS अधिकारी ने ऐतिहासिक उपलब्धि को नीचा दिखाने का काम किया है। तो इस मसले पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।

अगली खबर