शेर को हिरण पर बिजली की तरह झपटकर शिकार करते नहीं देखा, तो ये Video देख लें

lion hunting deer video:एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोगों को अपनी आंखों के सामने शिकार और शिकारी के बीच का माजरा देखने का दुर्लभ मौका मिला ।

lion hunting video
वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शेर बिजली की तेजी से हिरण पर हमला करता है (प्रतीकात्मक फोटो) 

शेर को अपनी आंखों से देखने और वो कैसे अपना शिकार करता है ये देखने की चाह हर किसी की होती है, इसके लिए वो जंगल सफारी पर जाते हैं कि वो जंगली जानवरों को देख सकें और उन्हें शिकार करते देख सकें, लेकिन कई बार ये इच्छा पूरी नहीं हो पाती। मगर कई बिरले ऐसे भी होते हैं जिन्हें ये नायाब मौका मिलता है।

हाल ही में सफारी पर गए कुछ लोग खासे भाग्यशाली रहे क्योंकि उन्हें ऐसे पल का गवाह बनने का मौका मिला जिसका एक वीडियो भी सामने आया जिसे देखकर आप भी एक बारगी को हैरान रह जायेंगे।

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शेर बिजली की तेजी से हिरण पर हमला करता है, दोनों जानवरों के बीच भिड़ंत इतनी तेज होती है कि ये सब महज कुछ ही सेकेंड्स में हो जाता है।

शेर को बिजली की तेजी से हमला करते देख कार में बैठे पर्यटक भी घबरा जाते हैं वीडियो वायरल होने के बाद इसपर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है तो कुछ ने शेर और हिरण के बीच करीबी मुठभेड़ को कैमरे में कैद करने के लिए कैमरामैन की उसकी  हिम्मत की तारीफ की है।

वीडियो साभार -Sanade_TWITTER

अगली खबर