बरसात में भूलकर भी कर दी ऐसी गलती तो जा सकती है आपकी जान, Video देखकर कांप जाएगी रूह

Aligarh Viral Video: सड़कों पर पानी भर जाने की वजह से भीषण एक्सीडेंट सामने आते हैं, क्योंकि कई बार गटर के ढक्कन खुले रहते हैं। पानी भरने की वजह से गड्ढा दिखाई नहीं देता है और लोग उसमें गिर जाते हैं। इन दिनों एक वीडियो लोगों को हैरान कर रहा है। यह वीडियो अलीगढ़ का बताया जा रहा है। 

accident
खतरनाक एक्सीडेंट  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • हैरान करने वाला वीडियो हुआ वायरल
  • स्कूटी समेत नाले में गिरे पति-पत्नी
  • सीसीटीवी में कैद हुआ खतरनाक एक्सीडेंट

Aligarh Viral Video: भारत में मॉनसून के आने के बाद बारिश का मौसम शुरू हो चुका है। आपने अक्सर देखा होगा कि बारिश से सड़कों पर पानी भर जाता है, जिससे लोगों को खासा परेशानी होती है। सड़कों पर पानी भर जाने की वजह से भीषण एक्सीडेंट भी सामने आते हैं, क्योंकि कई बार गटर के ढक्कन खुले रहते हैं। पानी भरने की वजह से गड्ढा दिखाई नहीं देता है और लोग उसमें गिर जाते हैं। इन दिनों एक वीडियो लोगों को हैरान कर रहा है। यह वीडियो अलीगढ़ का बताया जा रहा है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि पानी से भरे एक गड्ढे में पति-पत्नी स्कूटी समेत गिर जाते हैं। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो जाती है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर लबालब पानी भरा हुआ है। इसी बीच एक दंपत्ति स्कूटी से आता है। स्कूटी चला रहा शख्स सड़क किनारे पहुंचकर अपनी गाड़ी को पार्क करने के बारे में सोचता है। उसे नहीं पता था कि जहां वह स्कूटी ले जा रहा है, वहां बड़ा सा गड्ढा है। इसके बाद वह अपनी पत्नी को बिठाकर जैसे ही स्कूटी पार्क करने के लिए सड़क किनारे पहुंचता है, वैसे ही उसकी स्कूटी पूरी की पूरी पानी के अंदर चली जाती है।

ये भी पढ़ें- अजीब सनक: नंगे शरीर पर बांधे पटाखे और लगा ली आग, जब दर्द नहीं हुआ बर्दाश्त तो लगा भागने और फिर..

देखते ही देखते गड्ढे में समा गई स्कूटी

वीडियो देखने में काफी भयावह है। जैसे ही स्कूटी पानी के अंदर जाती है, वैसे ही दोनों पति-पत्नी मुंह के बल गड्ढे में समा जाते हैं। यह नजारा देखने में काफी खौफनाक है। गनीमत यह रही कि वहां काफी सारे लोग मौजूद होते हैं, जो तुरंत ही पति-पत्नी को गड्ढे से खींचकर बाहर निकाल लेते हैं। आपको देखकर हैरानी होगी कि गड्ढा इतना गहरा है कि स्कूटी का नाम-ओ-निशान पता नहीं चल रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते ही तेजी से वायरल हो गया। देखें वीडियो- 

वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स बरसात के मौसम में लोगों को अलर्ट रहने की सलाह दे रहे हैं। वीडियो शेयर कर यूजर ने जानकारी दी कि एक्सीडेंट का शिकार हुआ शख्स यूपी पुलिस का कर्मचारी है। साथ में उसकी पत्नी पीछे स्कूटी पर बैठी थी। बताया जा रहा है कि दोनों पति-पत्नी डॉक्टर के पास जा रहे थे। वीडियो देखकर लोग कह रहे हैं कि अगर बरसात के मौसम में अलर्ट न रहे तो छोटी सी गलती आपका बड़ा नुकसान कर सकती है।

अगली खबर