उड़ान में एक यात्री ने महिला के बालों में च्यूइंगम चिपकाया, कॉफी में डुबाया, वायरल हुआ वीडियो

हवाई यात्रा के दौरान एक महिला ने दूसरी महिला के बाद के साथ ऐसा किया। जो किसी को भी नागवार गुजर सकता है। वीडियो में देख सकते हैं ये हरकत।

कभी यात्रा के दौरान कुछ यात्री ऐसा कर गुजरते हैं जिससे दूसरे को भी परेशानी हो सकती है। ऐसा ही कुछ हवाई यात्रा के दौरान एक महिला की पीछे वाली सीट पर बैठे यात्री ने किया। उसने च्यूइंगम को चबाने बाद सामने बैठी महिला के बालों में चिका दिया और उसे पानी से भीगों दिया। इस वीडियो को यह हरकत  करने वाली यात्री के पीछे वाली सीट से शूट किया गया। उसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया।

यह वाकिया उस समय हुआ जब एयर होस्टेस वहां से गुजरते हुए अन्य यात्रियों की ओर देख रही थी। वीडियो, जो मूल रूप से टिकटॉक पर पोस्ट किया गया था। उसमें महिला ने सामने बैठी महिला के बालों को कॉफी में डुबोते हुए भी दिखाया गया है। खबरों के मुताबिक, दो यात्रियों के बीच थोड़ी-बहुत लड़ाई हुई। क्योकि यह आरोप लगाया कि जानबूझकर अपने बालों से उसके टेलिविजन को ढक रही है। लेकिन वीडियो से पता नहीं चलता है कि दोनों के बीच लड़ाई हुई।

छोटी क्लिप में यात्री को चिढ़ होने के बाद पता चलता है कि उसके सामने बैठी महिला ने अपने लंबे बाल पीछे की सीट पर रखे थे जो ऑन-बोर्ड टेलीविजन को कवर करती थी। कुछ क्षण बाद, वह कुछ च्यूइंगम लेती है और उसे महिला के बालों में चिपका देती है। वह एक नेल क्लिपर निकालती है और महिला के बालों को कॉफी के मग में डुबोने से पहले उसे उतार देती है।

एक फ्लाइट अटेंडेंट पिछले चलती हुई दिखाई देती है और दोनों यात्रियों को देखती है लेकिन प्रतिक्रिया नहीं देती है। सामने की महिला बार-बार पीछे की सीट पर अपने बाल झाड़ती है। हालांकि, उसे पता नहीं था कि उसके बालों के साथ क्या हो रहा है। कुछ सेकंड बाद, महिला अपनी सीट से उठती है और शौचालय जाती है, जाहिर तौर पर अभी भी इस बात से अनजान है कि उसके बालों के साथ क्या हुआ है।

शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को TikTok पर लाखों व्यूज मिले हैं। इसे ट्विटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर भी व्यापक रूप से शेयर किया गया है। एक यूजर ने कमेंट किया कि पहले तो मैं सामने वाली महिला के साथ था लेकिन बाद में जब उसने अपने बाल वापस फेंके तो मुझे ऐसा लग रहा था कि उसे वो मिल गया जिसके वो हकदार थी। कुछ ऐसे थे जिन्होंने सोचा था कि इसका मंचन किया गया था। दूसरे ने लिखा कि आपको पूरी तरह से पता होगा कि कोई आपके बालों को छू रहा है।
 

अगली खबर