गजब: लोगों ने भैंस को ही बना दिया चीफ गेस्ट, सजा-धजा कर कटवाया रिबन, जानें पूरा मामला

Ajab Gajab News: कर्नाटक से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सबको हैरान कर दिया है। क्योंकि, यहां के ग्रामीणों ने एक भैंस को ही चीफ गेस्ट बना दिया और उसी से रिबन कटवाया।

In Karnataka Angry Villagers Get A Buffalo To Inaugurate Bus Shelter
भैंस से कटवाया रिबन 
मुख्य बातें
  • कर्नाटक से अनोखा मामला आया सामने
  • ग्रामीणों ने विरोध जताने के लिए भैंस को बना दिया चीफ गेस्ट
  • सजा-धजा कर भैंस से कटवाया रिबन

Ajab Gajab news: कर्नाटक से एक ऐसा अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है। क्योंकि, लोगों ने यहां एक भैंस को ही चीफ गेस्ट बना दिया और उसी से बस शेल्टर का उद्घाटन करवाया। ये बात सुनकर भले ही आप चौंक गए होंगे या हो सकता है उस पर यकीन नहीं हो रहा होगा। लेकिन, यह सच है। आलम ये है कि इस अजीबोगरीब मामले की हर तरफ चर्चा हो रही है और लोग मजे भी ले रहे हैं। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरी कहानी?

ये अजीबोगरीब मामला लक्ष्मेश्वर तालुक के बालेहोसुर गांव का है। बताया जा रहा है कि यहां के लोग सरकार और प्रशासन करीब 40 साल से एक बस शेल्टर बनवाने की मांग कर रहे थे। लेकिन, कंस्ट्रक्शन होने के कारण बस शेल्टर को डंपिंग यार्ड में बदल दिया गया। जिसके कारण धूप और बारिश में भी लोगों इसी जगह पर बस का इंतजार करवाना पड़ता था। जब बात नहीं बनी तो ग्रामीणों ने खुद पैसे जुटाए और अपने से ही बस शेल्टर बना लिया। इसमें ना तो किसी अधिकारियों ने मदद की और ना ही विधायकों ने। बड़ी बात ये रही कि विरोध जताने के लिए लोगों ने एक भैंस को चीफ गेस्ट बना दिया। 

ये भी पढ़ें -  छोटे बच्चे ने की सेना के जवानों जैसी परेड, वीडियो देख लिटिल चैंप पर करेंगे गर्व

विरोध करने का अनोखा तरीका

किसान नेता लोकेश जलावदगी का कहना है कि बस शेल्टर बनवाने के लिए हमने ज्ञापन भी सौंपा था। विधायक और सांसद से भी बात की। लेकिन, हमारी किसी ने एक नहीं सुनी। उनका कहना है कि गांव की कुल आबादी पांच हजार है और सैकड़ों छात्र पढ़ाई के लिए आस-पास के शहरों में सफर करते हैं। लिहाजा, हमने फैसला किया कि इसका अनोखे तरीके से विरोध करेंगे। ग्रामीणों ने नारियल की शाखाओं से शेल्टर की छत का निर्माण किया और एक भैंस को मुख्य अतिथि बनाया। भैंस को सजा-धजा कर लाया गया और फिर रिबन काटा गया। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और लोग जमकर मजे ले रहे हैं। 

अगली खबर