भारतीय वायु सेना ने इस तरह अपने अंदाज में कोरोना वॉरियर्स को किया धन्यवाद

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Dec 22, 2020 | 16:20 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

भारतीय वायु सेना ने 'ट्रिब्यूट टू कोरोना वॉरियर्स' के बैनर के साथ स्काईडाइविंग कर कोरोना वायरस महामारी से लड़ने वाले कोरोना वॉरियर्स को अपने तरीके से धन्यवाद किया।

Indian Air Force
भारतीय वायु सेना 

नई दिल्ली: भारतीय वायु सेना (IAF) ने कोरोना वारियर्स को अपने अंदाज में शुक्रिया कहा है। वायु सेना के एक जवान ने स्काई डाइविंग के माध्यम से कोरोना वॉरियर्स के प्रति सम्मान दिखाया। स्काई डाइविंग करने वाले जवान ने एक बैनर पकड़ रखा था, जिस पर लिखा था, 'ट्रिब्यूट टू कोरोना वॉरियर्स'। 

इंडियन एयर फोर्स ने 2 फोटो ट्वीट किए हैं। कोरोना वॉरियर्स का शुक्रिया अदा करने वाले बैनर के साथ IAF अधिकारी की स्काइडाइविंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। लोग देश की सेवा के लिए कोविड वारियर्स और एयर वॉरियर्स दोनों को धन्यवाद दे रहे हैं। 

कोरोना वॉरियर्स का देश ने समय-समय पर सम्मान किया है। शुरुआत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर मार्च में लोगों ने शाम 5 बजे 5 मिनट के लिए अपने-अपने घरों की बालकनी से या छतों से थाली, घंटी आदि को बजाया। बाद में अप्रैल में रात में 9 बजे कुछ देर के लिए अपने-अपने घरों की लाइटों को बंद कर लोग बालकनी में आए और मोबाइल, दिए या मोमबत्ती से रोशनी की। ये सभी कोरोना वॉरियर्स को धन्यवाद कहने और उनका उत्साह बनाए रखने के लिए था।

बाद में सशस्त्र बलों ने भी मई में कोरोना वारियर्स को सम्मान दिया। भारतीय सेना का बैंड पंचकुला के एक सरकारी अस्पताल के बाहर बजाया गया था। भारतीय नौसेना के हेलिकॉप्टर ने पणजी के एक अस्पताल में फूलों की पंखुड़ियों की बौछार की थी। भारतीय वायु सेना ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ने वाले सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए राजपथ पर जेट विमान उड़ाए थे।

अगली खबर