अजब: भारी बारिश की वजह से ट्रेन हुई कैंसिल तो भारतीय रेलवे ने छात्र के लिए बुक कर दी कैब

वायरल
आदित्य साहू
Updated Jul 14, 2022 | 16:37 IST

Indian Railway Booked Cab For Student: भारतीय रेलवे ने एक स्टूडेंट को बहुत ही अनोखे तरह से उसके गंतव्य स्थान तक पहुंचाया है। भारतीय रेलवे ने इस शख्स को कैब से उसके गंतव्य स्थान तक भेजा। दरअसल, भारी बारिश की वजह से रेलवे ट्रैक पर पानी भर गया था। इसके बाद भारतीय रेलवे ने ट्रेन कैंसिल कर दी थी। इसके बाद रेलवे ने आईआईटी मद्रास के स्टूडेंट के लिए कैब बुक कर दी।

train
भारतीय रेलवे ने बुक की कैब  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • भारी बारिश की वजह से बहा रेलवे ट्रैक
  • भारतीय रेलवे ने छात्र को कैब से भेजा
  • छात्र ने वीडियो बनाकर किया धन्यवाद

Indian Railway Booked Cab For Student: गुजरात में भारी बारिश ने तबाही मचाई हुई है। भारी बारिश और बाढ़ की वजह से गुजरात में 50 से ज्यादा लोगों ने अपनी जान गंवा दी है। गुजरात के कई इलाकों बाढ़ का पानी इतना ज्यादा भर गया है कि कई ट्रेनों को रद्द करना पड़ा है। इससे लोगों को अपने घर पहुंचने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच भारतीय रेलवे ने एक स्टूडेंट को बहुत ही अनोखे तरह से उसके गंतव्य स्थान तक पहुंचाया है। भारतीय रेलवे ने इस शख्स को कैब से उसके गंतव्य स्थान तक भेजा।

दरअसल, भारी बारिश की वजह से रेलवे ट्रैक पर पानी भर गया था। इसके बाद भारतीय रेलवे ने ट्रेन कैंसिल कर दी थी। इसके बाद रेलवे ने आईआईटी मद्रास के स्टूडेंट के लिए कैब बुक कर दी। इसके बाद उसे 85 किलोमीटर दूर वडोदरा स्टेशन से चेन्नई के लिए ट्रेन मिली। सत्यम गदवी आईआईटी मद्रास में एयरोस्पेस इंजीनियरिंग की पढ़ाई करते हैं। गदवी ने गुजरात के एकता नगर से चेन्नई जाने के लिए ट्रेन का टिकट करवाया था। लेकिन भारी बारिश की वजह से एकता नगर से वडोदरा के बीच ट्रैक का कुछ हिस्सा बह गया। 

बारिश की वजह से बह गया था रेलवे ट्रैक

ट्रैक बहने की वजह से दोनों स्टेशन के बीच की ट्रेनों को कैंसिल कर दिया गया। इससे सत्यम गदवी को चेन्नई जाने में समस्या पैदा हो गई। सत्यम की समस्या को देकते हुए भारतीय रेलवे ने स्टूडेंट के लिए कैब बुक की और उसे कार से वडोदरा भेजने का फैसला किया। इस कैब का खर्चा भी भारतीय रेलवे ने ही दिया। रेलवे के इस कदम की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है।

ये भी पढ़ें- Optical Illusion: अगर आपके पास है बाज सी नजर तो ढेरों स्नोमैन के बीच ढूंढकर दिखाइए पांडा, 99 परसेंट हुए फेल

DRM वडोदरा की तरफ से एक वीडियो ट्वीट किया गया। इसके साथ कैप्शन में लिखा गया, 'पश्चिम रेलवे के चांदोद-एकता नगर रेल खंड के क्षतिग्रस्त होने के कारण रेल यातायात बंद होने से 20920 एकतानगर- एमजीआर चेन्नई सेंट्रल के एकता नगर-वडोदरा के बीच निरस्त होने के कारण इस ट्रेन के एकतानगर से एकमात्र यात्री को कार से वडोदरा पहुंचाया गया। 

अगली खबर