हद है! यहां की महिलाएं खूबसूरत दिखने के लिए पीती हैं कोबरा सांप का खून, मर्द भी करते हैं इस्तेमाल

इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में जहरीले कोबरा सांपों का खून पीने का काफी प्रचलन है। यहां आपको सरेआम कोबरा सांप का खून मिल जाएगा। लोग हर दिन सुबह-शाम इस खून को चटकारे लेकर पीते हैं। बताया जा रहा है कि यहां हर दिन हजारों की संख्या में कोबरा सांप को काटा जाता है।

indonesian Women Drink Cobra Snake Blood For Beauty Know About Truth
सांप का खून पीती है महिलाएं, (Photo- इंटरनेट) 
मुख्य बातें
  • जाकार्त की महिलाएं खूबसूरत दिखने के लिए पीती हैं सांप का खून
  • पुरुष अपनी सेहत के लिए करते हैं इस खून का इस्तेमाल
  • यहां रोजाना हजारों सांपों को काटा जाता है

Ajab Gajab News: आमतौर पर खूबसूरत दिखने के लिए लोग महंगे-महंगे ब्यूट प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करते हैं। कई लोग सर्जरी भी कराते हैं। वहीं, कुछ लोग अजीबोगरीब तरीके का भी इस्तेमाल करते हैं। लेकिन, अगर आप से पूछा जाए कि क्या कभी आपने ये सुना है कि खूबसूरत दिखने के लिए लोग सांप का खून पीते हैं। यकीनन आपका जवाब ना ही होगा। क्योंकि, सांप का नाम सुनते ही लोगों के पसीने छूट जाते हैं। ऐसे में हम आपको बता दें कि इस दुनिया में एक ऐसी जगह हैं, जहां की महिलाएं सुंदर दिखने के लिए 'चाय-कॉफी' की तरह कोबरा सांप का खून पीती हैं। 

इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में जहरीले कोबरा सांपों का खून पीने का काफी प्रचलन है। यहां आपको सरेआम कोबरा सांप का खून मिल जाएगा। लोग हर दिन सुबह-शाम इस खून को चटकारे लेकर पीते हैं। बताया जा रहा है कि यहां हर दिन हजारों की संख्या में कोबरा सांप को काटा जाता है। क्योंकि, महिलाओं के साथ-साथ पुरुष भी इसका खून पीते हैं। बताया जाता है कि पुरुष सेहत के लिए कोबरा सांप का खून पीते हैं, जबकि महिलाएं खूबसूरत त्वचा के लिए इसे पीती हैं। खून की बढ़ती डिमांड को देखते हुए दुकानें शाम पांच बजे से लेकर रात को एक बजे तक खुली रहती हैं। 

ये भी पढ़ें -  1,2,3 नहीं बल्कि इस शख्स ने की 8 शादियां, सबके साथ एक जैसे संबंध, दिलचस्प है ये प्रेम कहानी

सांप का खून बेचकर दुकानदार करते हैं मोटी कमाई
 
इस सच्चाई को जानकर आप भी जरूर चौंक गए होंगे। रात भर में यहां के दुकानदार सांप का खून बेचकर 5 से 10 लाख रुपए कमा लेते हैं। इतना ही नहीं यहां  जवानों को ऐसी ट्रेनिंग भी दी जाती है कि वे युद्ध के दौरान विपरीत परिस्थितियों में सांपों का खून पीकर जिंदा रह सके। हालांकि, कोबरा का खून पीने के 3-4 घंटे बाद तक चाय-कॉफी नहीं पीने की सलाह दी जाती है, ताकि खून शरीर में अपना काम कर सके। 

अगली खबर