जानें कितनी संपत्ति के मालिक हैं 'कच्चा बादाम' फेम भुबन बैद्यकर? महीने में इतना कमा लेते हैं

Bhuban Badyakar Net Worth: भुबन वैद्यकर सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो गए। उनका गाना कच्चा बादाम आज भी छाया हुआ है। लेकिन, उनकी आर्थिक स्थिति पहले जैसी ही है।

Kacha badam Singer Bhuban Badyakar Net Worth Know About It
कच्चा बादाम फेम सिंगर की आमदनी 
मुख्य बातें
  • एक गाने से सोशल मीडिया स्टार बन गए भुबन बैद्यकर
  • फेमस तो हो गए लेकिन आमदनी नहीं बढ़ी
  • आज भी केवल मुंगफली बेचकर ही गुजारा कर रहे हैं कच्चा बादाम सिंगर

Bhuban Badyakar Net Worth: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक गाना 'कच्चा बादाम' काफी सुर्खियों में है। बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक इस गाने को पसंद कर रहे हैं और जमकर रिल्स बना रहे हैं। इस गाने पर अब तक तीन लाख से ज्यादा रिल्स बन चुके हैं। इस एक गाने के कारण मूंगफली बेचने वाला शख्स रातोंरात स्टार बन गया। जिसकी पहचान भुबन बैद्यकर (Bhuban Badyakar) के रूप में हुई। लेकिन, आज हम आपको बताने जा रहे हैं भुबन बैद्यकर के पास कितनी संपत्ति है और महीने का वो कितना कमा लेते हैं।

भुबन जब चर्चाओं में आए तो लोगों को लगा कि अब उनके यहां पैसों की 'बारिश' होगी। बीच में ये भी खबर आई कि लोगों ने उनसे वीडियो बनवा लिए लेकिन पैसे नहीं दिए। कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया कि उनसे लोगों ने लाखों रुपए ठग लिए। लेकिन, सवाल ये है कि आखिर में वो कितना कमाते हैं और उनके पास कितनी संपत्ति है। कुछ वेबसाइट्स पर उनकी संपत्ति के बारे में भी बताया गया है, जिसमें कहा गया है कि वो मूंगफली बेचकर दो से तीन हजार रुपए कमा लेते हैं। वहीं, कुल संपत्ति की बात की जाए तो उनके पास केवल चालीस हजार रुपए है। ये पैसे उन्होंने केवल मूंगफली बेचकर कमाए हैं। हालांकि, उन्हें उम्मीद थी कि पॉपुलर होने से आमदनी में इजाफा होगा, लेकिन अब तक कुछ ऐसा नहीं हुआ है। कई कार्यक्रमों में भी उन्हें बुलाया गया लेकिन उसका फायदा भी उन्हें नहीं मिला। हालांकि, गाना वायरल होने पर उनकी बिक्री थोड़ी जरूर बढ़ी है। उनका कहना है कि मैं मूंगफली बेचकर ही काफी खुश हूं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by SHUBHAM (@ind.talent.1947)

ये भी पढ़ें -  कौन है ये 'कच्चा बादाम' गाना वाला शख्स? जिसके गाने ने लोगों की नींद उड़ा दी है, यहां जानें सबकुछ

बचपन से था गाना गाने का शौक

भुबन बैद्यकर का कहना है कि उन्हें बचपन से ही गाा गाने का शौक था। लिहाजा, वो बाऊल टीम में शामिल हो गए थे। इस ग्रुप के लिए उन्होंने कई गाने भी गाए। लेकिन, कुछ समय बाद उनकी शादी हो गई और परिवार की जिम्मेदारी बढ़ गई। गाना गाकर उनका गुजारा नहीं हो रहा था। इसलिए, उन्होंने गीत गाना छोड़ दिया और परिवार चलाने के लिए मूंगफली बेचना शुरू कर दिया। कुछ दिनों तक उन्होंने राजमिस्त्री का भी काम किया। लेकिन, पिछले 10 साल से वो केवल मूंगफली ही बेच रहे हैं। 

अगली खबर