UP: बीजेपी के चुनावी नारे पर गीतकार जावेद अख्तर ने ली चुटकी कहा-चार में से तीन शब्द उर्दू के

गीतकार जावेद अख्तर ने उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए जारी किए गए बीजेपी के चुनावी नारे को लेकर चुटकी ली है इसे लेकर उन्होंने एक ट्वीट किया है।

Javed Akhtar latest news
बीजेपी के चुनावी नारे पर जावेद अख्तर ने ली चुटकी 

UP BJP slogan,Urdu Words: उत्तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं, इसे लेकर राजनीतिक पार्टियों के कैंपेन धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ने लगे हैं, यूपी बीजेपी ने भी ने ऑनलाइन कैंपेन शुरू किया योगी आदित्यनाथ सरकार की उपलब्धियां बताने वाले इस कैंपेन का स्लोगन है 'सोच ईमानदार काम दमदार-फिर एक बार बीजेपी सरकार'

बीजेपी के इसी स्लोगन को लेकर गीतकार जावेद अख्तर ने चुटकी ली है, जावेद अख्तर ने अपने ट्वीट में लिखा- यूपी बीजेपी का यह स्लोगन 'सोच ईमानदार काम दमदार' देख अच्छा लगा। चार शब्दों के इस नारे में तीन उर्दू के शब्द हैं। जावेद अख्तर ने लिखा कि ईमानदार, काम और दमदार उर्दू शब्द हैं।

वहीं जावेद अख्तर का यह ट्वीट वायरल हो रहा है, इस ट्वीट पर यूजर्स की खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ईमानदार को फारसी का शब्द बताने लगे काम को हिंदी शब्द बताने वाले एक यूजर्स ने लिखा कि यह संस्कृत शब्द कर्म से बना है वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा कि ईमान फारसी का शब्द है जिससे ईमानदार बना है, सोशल मीडिया पर इसे लेकर जावेद अख्तर को ट्रोल किया जा रहा है।


 

अगली खबर