Viral Video: स्कूटी पे स्कूटी...जुगाड़ देख चकरा जाएगा आपका दिमाग! शानदार है वीडियो

Jugaad Video: सोशल मीडिया पर जुगाड़ का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग दंग भी हैं और हंसी भी छूट रही है। आलम ये है कि लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

Jugaad video Scooty pe scooty funny viral video in hindi
क्या धांसू जुगाड़ है...  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • क्या शानदार जुगाड़ है?
  • नजारा देख दंग रह गए लोग
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Jugaad Viral Video: आज कल हर चीज में लोग 'जुगाड़ टेक्नोलॉजी' का जमकर इस्तेमाल करते हैं। कई बार तो जुगाड़ का ऐसा नमूना देखने को मिल जाता है, जिसे देखकर काफी हैरानी भी होती है। सोशल मीडिया पर भी इस तरह के मजेदार वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। एक ऐसा मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसे देखकर आप सोच में पड़ जाएंगे। हो सकता है वीडियो देखकर आपकी हंसी भी छूट जाए। क्योंकि, एक 'खराब' स्कूटी को ले जाने के लिए जिस तरह का जुगाड़ भिड़ाया गया है उसे देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह गई।

यहां अगर कोई समस्या होती है तो लोगों को आप अक्सर कहते सुनेंगे कि अरे भाई कोई 'जुगाड़' लगाओ। अब इस वीडियो ही देख लीजिए, एक स्कूटी को ले जाने के लिए किस तरह का जुगाड़ भिड़ाया गया है। वीडियो में देख सकते हैं एक शख्स स्कूटी चला रहा है। उसके आगे एक बच्चा बैठा है। वहीं, पीछे दो लोग बैठे हैं। जबकि पीछे एक स्कूटी पर एक लड़की बैठी हुई है। बड़ी बात ये है कि स्कूटी पर स्कूटी लादकर शख्स बड़े मजे से स्कूटी चलाते हुए ले जा रहा है। जिसने भी इस नजारे को देखा वह देखता ही रह गया। तो देखें मजेदार वीडियो...

क्या धांसू जुगाड़ है भाई...

वीडियो देखकर आपकी भी हंसी जरूर छूट गई होगी। वहीं, इस धांसू जुगाड़ ने लोगों को हैरान भी किया है। लेकिन, लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'ghantaa' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। अब तक इस मजेदार वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं और इस पर शानदार कमेंट भी कर रहे हैं। तो आपको यह वीडियो कैसा लगा कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे सकते हैं। 

अगली खबर