Juwai Teer Results 2020: जुवई तीर के परिणाम घोषित, यहां चैक करे परिणाम

जुवेई तीर लॉटरी के परिणाम घोषित हो गए हैं। जुवई लाटुंबई तीर औरजुवई लडरेमबाई तीर परिणाम दोपहर 3:50 बजे और 4:25 बजे के बीच घोषित किए गए।

Juwai Latumbai Teer and Juwai Ladrymbai Teer results out today
Juwai Teer Results: जुवई तीर के परिणाम घोषित 

नई दिल्ली:  जुवई तीर एक तीरंदाजी आधारित लॉटरी है जो खासी हिल्स तीरंदाजी खेल संघ द्वारा संचालित की जाती है, जो शिलांग के एक विशेष इलाके से संचालित होने वाला 12 तीरंदाजी क्लबों का एक समूह है। हर दिन, 50 तीरंदाजों शाम 3:50 बजे 30 तीर से निशाना लगाते हैं और दूसरे तीर पर 4:25 बजे 20 तीर चलाए जाते हैं। जुवई तीर सट्टे के मनोरंजन के दिशा-निर्देश बुनियादी हैं। इस सट्टेबाजी के खेल के खिलाड़ी को लक्ष्य को तीर से भेदने वाले तीरों की पूरी संख्या के अंतिम दो अंकों का अनुमान लगाना होता है। उदाहरण के लिए,  एक निशाने पर 1,568 तीर लगे, लॉटरी के लिए जीतने वाली संख्या 1,568 यानी 68 के अंतिम दो अंक होंगे।

यहां चेक करें रिजल्ट

 Juwai teer के परिणाम https://www.meghalayateer.com/prepret-results.php पर ऑनलाइन देखे जा सकते हैं। राज्य में बड़ी संख्या में अधिकृत तीर बेटिंग काउंटर चालू हैं। हर सुबह, 10 बजे से दोपहर 3.30 बजे तक टीर बैटिंग के टिकट बेचे जाते हैं। सामान्य लोग 0 से 99 तक जाने वाले नंबरों पर अपना दांव लगाते हैं। इसके अलावा, दोपहर 3.30 बजे, तीरंदाजी का सत्र शुरू होता है, जहां तीरंदाज निशाने पर तीर मारते हैं।

हर रोज हलगता है सट्टा

 पहले राउंड के परिणाम दोपहर 3:50 बजे और दूसरे राउंड 4:25 बजे घोषित किए किे। एक व्यक्ति पहले राउंड में एक नंबर पर 1 शर्त के लिए 80 रुपये और दूसरे राउंड पर खर्च किए गए प्रत्येक एक रुपये के लिए लिए 60 रुपये जीत सकता है। यदि कोई पहले और दूसरे दौर दोनों की संख्या का अनुमान लगाने में सक्षम है, तो इसे 'फोरकास्ट' कहा जाता है, यानि पूर्वानुमान तो जीत की राशि बहुत अधिक है जो चार हजार या उससे अधिक होती है।

पारंपरिक खेल

खानापारा तीर, शिलॉन्ग तीर रविवार को छोड़कर हर दिन खेले जाने वाले अन्य प्रसिद्ध तीर गेम हैं। काफी समय से तीरंदाजी मेघालय के खासी कबीले द्वारा खेले जाने वाले पारंपरिक खेलों में से एक रही है। कहा जाता है कि ये खेल बीसवीं सदी के मध्य में कहीं शुरू करने के हुए थे। ऐसा कहा जाता है कि 1980 के दशक के मध्य तक, राज्य सरकार द्वारा तीर गेम्स पर दांव लगाना प्रतिबंधित किया हुआ था।

अगली खबर