Kerala Karunya KR-431 Lottery : केरल करुण्या KR-431 लॉटरी के नतीजे घोषित, पहले विजेता को 1 करोड़ की बंपर राशि

Kerala Karunya KR-431 : केरल करुण्या केआर-431 लॉटरी के नतीजे घोषित कर दिए गए हैं। पहले विजेता को दी जाएगी 1 करोड़ की बंपर राशि

kerala karunya lottery 431
केरल करुण्या लॉटरी 431 

Kerala Karunya Lottery KR-431: केरल का राज्य लॉटरी विभाग ने केरल लॉटरी करुण्या केआर- 431 लॉटरी के नतीजे घोषित कर दिए हैं। लाइव रिजल्ट की घोषणा दोपहर 3 बजे शुरु हुई और पूरे परिणाम 4 बजे तक आधिकारिक वेबसाइट पर आ जाएंगे।

इस लॉटरी में पहले इनाम की राशि 1 करोड़ रुपए, दूसरे इनाम की राशि 10 लाख रुपए और तीसरे इनाम की राशि 1 लाख रुपए है। इसके अलावा 8000 रुपए का सांत्वना पुरस्कार भी दिया जाएगा।

इन वेबसाइट पर जाकर विजेता लॉटरी नंबर की लिस्ट चेक किए जा सकते हैं।
नतीजों को आधिकारिक वेबसाइट्स पर देखा जा सकता है और नतीजों की वेबसाइट्स के लिंक यहां नीचे दिए गए हैं।https://www.keralalotteryresult.net/ और http://www.keralalotteries.com/

इनामी राशि जीतने वाले विजेताओं को केरल सरकार राजपत्र में प्रकाशित केरल लॉटरी नतीजों के साथ अपने विजेता लॉटरी नंबर को मिलाने की सलाह दी जा रही है और साथ ही जीतने वाले लोगों को अपने टिकट 30 दिनों के भीतर जमा करने होंगे।

अगर पुरस्कार की राशि 5000 रुपए से कम है, तो विजेता केरल के किसी भी लॉटरी स्टोर पर जाकर इसे प्राप्त कर सकेंगे। अगर ईनामी राशि 5000 रुपए से ज्यादा है, तो विजेताओं को एक पहचान प्रमाण के साथ सरकारी लॉटरी कार्यालय या बैंक में अपने टिकट को जमा कराना होगा इसके बाद ही पुरस्कार उन्हें प्राप्त होगा।

अगली खबर