VIDEO: कोरोना को मात दे अस्पताल से निकल रहा था शख्स, लोगों ने दी जोरदार विदाई

Recovered Coronavirus Patient Video: केरल में कोरोना वायरस को मात देने वाले इस शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Recovered Corona Patient
Video Grab  

नई दिल्ली: पूरी दुनिया इन दिनों कोरोना वायरस के खौफ में जी रही है। हर किसी को यही डर सता रहा है कि कहीं उसे ये जानलेवा वायरस ना जकड़ ले। भारत में कोरोना वायरस के 2,900 से ज्‍यादा मामले सामने आए हैं। देश में 65 से अधिक लोगों की इस वायरस ने जान ले ली है। केरल में भी 290 से अधिक मामले आ चुके हैं जिनमें से दो की मौत हुई। ऐसे में, अगर कोई इस वायरस पर जीत हासिल करता है तो यह बड़ी बात है।

कोरोना मरीज पूरी तरह से स्वस्थ हुआ

केरल के कासरगोड में कोरोना वायरस का पहला मरीज पूरी तरह से स्वस्थ हो गया है। लोगों ने इस मरीज को ठीक होकर अस्पताल से जाने पर जोरदार विदाई दी। अस्पताल के मरीजों और स्टाफ ने तालियां बजाकर उसका अभिवादन किया। वीडियो में नजर आ रहा है कि अस्पताल के से निकलते वक्त रास्ते में मरीज के दोनों तरफ अन्य मरीज और स्टाफ लाइन से खड़े हैं। मरीज जैसे ही चलकर बाहर की ओर आता है तो वहां खड़े लोग फौरन तालियां बजाने लगाते हैं।

मंत्री ने शेयर किया ये वीडियो

मरीज के इस वीडियो को केरल के पर्यटन मंत्री कडकमपल्ली सुरेंद्रन ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। पर्यटन मंत्री ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'हर रिकवरी एक जीत है। कोविड-19 से पीड़ित रहे इस शख्स को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल रही है। मरीजओं और कर्मचारियों ने उसके घर लौट पर खुशी जाहीर की। यह हेप्पी सीन केरल के कासरगोड में सरकारी अस्पताल का है।'


अगली खबर