Viral: इस विदेशी लड़के पर चढ़ा KGF-2 का 'भूत', चंद सेकेंड के वीडियो में धांसू एक्टिंग से मचाया धमाल

KGF Chapter 2 Viral Video: तंजानिया के किली पॉल एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। उन्होंने अब KGF-2 फिल्म के एक सीन पर ऐसी एक्टिंग की, जिसे देखकर लोग दंग रह गए।

KGF Chapter 2 Kili Paul lip syncs on violence Dialogue Video Goes Viral
किली पॉल का जलवा  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • KGF Chapter 2 मूवी सिनेमाघरों में हुई रिलीज
  • लोगों पर चढ़ा फिल्म के डायलॉग का खुमार
  • विदेशी लड़के ने एक्टिंग से मचाई धूम

KGF Chapter 2 Viral Video: दुनियाभर के सिनेमाघरों में साउथ की फिल्म 'KGF Chapter 2' रिलीज हो चुकी है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का जलवा कायम है। आलम ये है कि लोग इस फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं, फिल्म के डायलॉग पर वीडियो भी बनने लगे हैं। सोशल मीडिया (Social Media) के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर लोग रिल्स बनाकर शेयर कर रहे हैं। इसी कड़ी में एक विदेशी लड़के पर  KGF-2 का 'भूत' सवार है। फिल्म के एक सीन पर लड़के ने जिस तरह की एक्टिंग की उसे देखकर लोग दंग रह गए। अब उसका वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। 

KGF-2 फिल्म के सीन पर धमाल मचाने वाला लड़का कोई और नहीं बल्कि तंजानिया के किली पॉल हैं, जो इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन बने हुए हैं। उन्होंने कई भारतीय गानों पर डांस और लिप-सिंक के वीडियो बनाए हैं, जिन्हें लोगों ने काफी पसंद किए और उन्हें ढेर सारा प्यार भी दिया। अब उन्होंने  KGF-2 फिल्म के एक सीन पर वीडियो बनाए हैं। उन्होंने फिल्म के एक डायलॉग पर लिप-सिंक करते हुए धांसू एक्टिंग की है। सूटबूट में किली पॉल ने जिस तरह की एक्टिंग की है उसे देखकर लोग दंग रह गए। तो पहले आप वीडियो देखें...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kili Paul (@kili_paul)

ये भी पढ़ें -  नींबू से ही सुनिए क्यों बढ़ गई उसकी कीमत? वीडियो देख दूर हो जाएगा सारा कन्फ्यूजन

विदेशी लड़के ने एक्टिंग से मचाया धमाल

किली पॉल ने एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है। यकीनन आप भी उनकी एक्टिंग पर फिदा हो गए होंगे। क्योंकि, जिस समय पॉल लिप-सिंक करते हुए एक्टिंग कर रहे होते हैं, उस समया उनका तेवर देखने लायक है। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग उनकी जमकर तारीफ किए जा रहे हैं। इंस्टाग्राम पर खुद किली पॉल ने इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं, जबकि करीब 5 लाख लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। तो आपको यह किली पॉल की एक्टिंग कैसी लगी कमेंट कर जरूर बताएं।


  


 

अगली खबर