Viral: पटना के गंगा घाट पर छात्र कर रहे थे परीक्षा की तैयारी, हर्ष गोयनका बोले- 'सपनों की तस्वीर'

Photo Of The Day: बिहार से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसने लोगों का दिल जीत लिया है। क्योंकि, इस तस्वीर में एक साथ कई छात्र गंगा घाट पर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे थे।

Kids studying for competitive exams on the banks of river Ganges in Patna Photo Goes Viral
दिल जीतने वाली तस्वीर  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • बिहार से दिल जीतने वाली तस्वीर आई सामने
  • गंगा घाट पर एक साथ कई छात्र पढ़ाई कर रहे थे
  • सोशल मीडिया यूजर्स तस्वीर की जमकर तारीफ कर रहे

Today Viral Photo: सोशल मीडिया (Social media) पर रोजाना हजारों तस्वीरें शेयर होती हैं। इनमें सैकड़ों तस्वीरें वायरल (Viral Photos) होती हैं। कुछ तस्वीरें को देखकर हैरानी होती है, तो कुछ दिल जीत लेती है। जबकि, कई तस्वीरें कन्फ्यूज करने वाली भी होती है। इसी कड़ी में जानेमाने बिजनेसमैन हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने ऐसी तस्वीर शेयर की, जिसने लोगों का दिल जीत लिया है। अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और यूजर्स इसकी तारीफ कर रहे हैं। 

हर्ष गोयनका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इस प्लेटफॉर्म पर वो अक्सर प्रेरणादायक और मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं। इतना ही नहीं इन वीडियो से लोगों को बड़ी सीख भी मिलती है। इस बार उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है, वो बिहार की राजधानी पटना की है। जिसमें सैकड़ों की संख्या में छात्र गंगा किनारे पढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। उनका कहना है कि ये सभी छात्र परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, ' पटना में छात्र गंगा किनारे प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं, यह आशा और सपनों की तस्वीर है'।  

ये भी पढ़ें -  VIDEO: दूल्हा-दुल्हन के साथ फोटो खिंचवा रहा था शख्स, अचानक हुआ कुछ ऐसा जमकर चले लात-घूसे

दिल जीतने वाली तस्वीर

दिल को छू लेने वाली ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस तस्वीर को अब तक 58 सौ से ज्यादा लोगों ने पसंद किए हैं। वहीं, करीब 500 लोगों ने तस्वीर को रिट्वीट किए हैं। वहीं, इस तस्वीर की तारीफ करते हुए लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं। किसी का कहना है कि क्या अद्भुत नजारा है। किसी कहना है कि मैं तो घर पर भी सही से नहीं पढ़ पाता हूं, ऐसे में इस तरह पढ़ाई करने तारीफ के काबिल है। एक का कहना है कि मुझे इन बच्चों का समपर्ण काफी अच्छा लगा। किसी कहना है कि ये छात्र अन्य छात्रों के लिए प्रेरणा के हैं। तो इस तस्वीर पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।
 

अगली खबर