मजदूर ने डंडे के साथ किया इतना गजब का ब्रेक डांस, देखकर प्रोफेशनल डांसर्स भी रह जाएंगे हैरान

वायरल
आदित्य साहू
Updated Jul 22, 2022 | 16:03 IST

Construction Worker Dance Video: दुनियाभर में कई ऐसे लोग हैं जिनका डांस देखकर आप हैरत में पड़ जाएं। कुछ लोग तो ऐसे होते हैं, जो कहीं से डांस की कोई ट्रेनिंग नहीं लेते हैं, लेकिन उनमें टैलेंट की कोई कमी नहीं होती है। हालांकि, हर किसी को सही प्लेटफॉर्म नहीं मिल पाता है। इस वजह से ज्यादातर लोग गुमनामी की दुनिया में खो जाते हैं।

dance
मजदूर का डांस  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • मजदूर ने प्रोफेशनल डांसर की तरह किया ब्रेक डांस
  • मजदूर का डांस देखकर हैरान रह गए लोग
  • हाथ में डंडा लेकर मजदूर ने दिखाए जबरदस्त मूव्स

Construction Worker Dance Video: डांस लगभग हर किसी को पसंद होता है। कुछ लोग डांस को पैशन की तरह लेते हैं, तो कुछ लोग बस इसे शौक की तरह करते हैं। दुनियाभर में कई ऐसे लोग हैं जिनका डांस देखकर आप हैरत में पड़ जाएं। कुछ लोग तो ऐसे होते हैं, जो कहीं से डांस की कोई ट्रेनिंग नहीं लेते हैं, लेकिन उनमें टैलेंट की कोई कमी नहीं होती है। हालांकि, हर किसी को सही प्लेटफॉर्म नहीं मिल पाता है। इस वजह से ज्यादातर लोग गुमनामी की दुनिया में खो जाते हैं। 

जबसे सोशल मीडिया आया है, तब से बहुत सारे लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का एक प्लेटफॉर्म मिल गया है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो लोगों को ध्यान अपनी तरफ खींच रही है। यह वीडियो एक कंस्ट्रक्शन वर्कर यानी एक मजदूर से जुड़ा है, जो अपने डांसिंग स्किल से लोगों को हैरान कर रहा है। वीडियो में मजदूर का डांसिंग टैलेंट देखकर आपको भी अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होगा। मजदूर न सिर्फ अपने डांस से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, बल्कि वहां मौजूद लोगों का जमकर मनोरंजन भी कर रहा है। देखें वीडियो- 

मजदूर करता है जबरदस्त ब्रेक डांस

सबसे खास बात यह है कि मजदूर एक डंडे का साथ ब्रेक डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है। मजदूर जिस तरह डंडे के साथ ब्रेक डांस करता नजर आ रहा है। उसे देखकर प्रोफेशनल डांसर्स भी दंग रह जाएंगे। वीडियो में आपको मजदूरों का एक ग्रुप नजर आ रहा होगा। इसी ग्रुप का एक मजदूर अपने डांसिंग टैलेंट से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। वीडियो किसी कंस्ट्रक्शन साइट का प्रतीत हो रहा है। यहां आपको कुछ मजदूर नीचे बैठे नजर आ रहे होंगे और इनमें से एक मजदूर जबरदस्त तरीके से ब्रेक डांस करता दिखाई दे रहा होगा।

ये भी पढ़ें- परिवार को बचाने के लिए भीषण आग में कूद गया घोड़ा, वापस लौटने का Video रुला देगा आपको

ब्रेक डांस करने वाले मजदूर के मूव्स इतने कमाल के हैं, जिसे देखकर बिल्कुल भी नहीं लगता कि वह कंस्ट्रक्शन वर्कर है। ऐसा लग रहा है कि जैसे वह कहीं डांस की ट्रेनिंग लेता होगा। उसकी जबरदस्त परफॉर्मेंस देखकर वहां मौजूद दूसरे मजदूर तालियां बजाने लगते हैं। इस जबरदस्त वीडियो को @TansuYegen नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है।

अगली खबर