VIDEO: इस बच्ची ने ऊंचाई पर किया ऐसा खतरनाक काम, देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए

Stunt Video: सोशल मीडिया पर एक बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। क्योंकि, इस वीडियो में बच्ची खतरनाक अंदाज में स्टंट कर रही है।

Little Girl Stunt Video Goes Viral on social media
बच्ची का खतरनाक अंदाज  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बच्ची का खतरनाक अंदाज
  • काफी ऊंचाई पर किया खतरनाक स्टंट
  • नजारा देखकर दंग रह गए लोग

Stunt Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर रोजाना कई तरह के वीडियो शेयर होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो हंसाने वाले होते हैं, तो कुछ को देखकर हैरानी होती है। वहीं, कुछ वीडियो पर तो यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इसी कड़ी में एक बच्ची का ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। क्योंकि, काफी ऊंचाई पर एक बच्ची जिस तरह से स्टंट कर रही थी उसने सबको हैरान कर दिया। 

आजकल बच्चे भी ऐसा कमाल करते हैं जिसे देखकर बड़ों को भी हैरानी होती है। इस वायरल वीडियो (Viral Video) में आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह एक छोटी सी बच्ची केबल के सहारे स्टंट कर रही है। बच्ची हाथ से एक केबल को पकड़ रखी है और खतरनाक ब्रिज से गुजर रही है। बच्ची कूदते हुए आगे बढ़ती रहती है। हालांकि, सेफ्टी के लिए उसने एक बेल्ट और जैकेट बांध रखी है। जिस कॉन्फिडेंस के साथ बच्ची ब्रिज को क्रॉस करती है उसने सबको चौंका दिया है। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  ढूंढो तो जानें: कछुओं के बीच छिपा है एक सांप, देखते हैं आपकी नजरें कितनी तेज है

दिल दहलाने वाला मंजर

इस वीडियो को देखकर एक पल के लिए आपकी सांसें भी जरूर थम गई होगी। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @earthdixe नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। जबकि, 98 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। कुछ लोग जहां बच्ची की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ लोग पेरेंट्स पर गुस्सा भी कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि यह काफी खतरनाक था और परिणाम गंभीर भी हो सकता था।   

अगली खबर