Funny Video: लॉकडाउन को लेकर छात्रों ने कही ऐसी बात, सुनकर चकरा जाएगा आपका दिमाग

देश में जब पहली बार लॉकडाउन लगा था उस वक्त सोशल मीडिया पर काफी मजेदार-मजेदार वीडियो शेयर हुए थे। कई छात्रों ने भी इस पर काफी चटकारे लिए थे। वहीं, एक बार फिर लॉकडाउन को कुछ छात्रों का वीडियो सामने आया है, जिनका जवाब सुनकर आपका दिमाग चकरा जाएगा।

Lockdown Video Students Funny Reaction Over Lockdown Video Goes Viral
छात्रों का जवाब सुनकर दंग रह जाएंगे आप  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • लॉकडाउन को लेकर छात्रों का मजेदार जवाब
  • जवाब सुनकर हैरान रह जाएंगे आप
  • सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है वीडियो

पूरी दुनिया में एक बार फिर कोरोना वायरस (coronavirsu) अपना कहर बरपा रहा है। नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इस वायरस से बचने के लिए कई जगहों पर पाबंदियां बढ़ा दी गई है। कुछ देशों में लॉकडाउन भी लगाया गया है। भारत में भी लॉकडाउन को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही है। लेकिन, सरकार लॉकडाउन के पक्ष में नहीं है। कोरोना और लॉकडाउन को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर भी माहौल गरमाया रहता है। यूजर्स एक से एक मजेदार मीम्स,  वीडियो और जोक्स शेयर करते रहते हैं। इसी कड़ी में लॉकडाउन को लेकर एक और मजेदार वीडियो (Video) सामने आया है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे। 

देश में जब पहली बार लॉकडाउन लगा था उस वक्त सोशल मीडिया पर काफी मजेदार-मजेदार वीडियो शेयर हुए थे। कई छात्रों ने भी इस पर काफी चटकारे लिए थे। वहीं, एक बार फिर लॉकडाउन को कुछ छात्रों का वीडियो सामने आया है, जिनका जवाब सुनकर आपका दिमाग चकरा जाएगा। वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं कुछ छात्र बैठे हुए हैं। तभी एक छात्र एंकरिंग करते हुए दूसरे छात्र के पास पहुंचता है और पूछता है कि आपको क्या लगाता है लॉकडाउन लगाया जाए या नहीं? इस पर छात्र कहता है कि लॉकडाउन जरूर होना चाहिए। मुझे फ्री फायर का लेवल पूरा करना है। साथ ही जनरल प्रमोशन चाहिए हमको। वहीं, दूसरे छात्र ने कहा कि मेरा भी वही विचार है। मुझे भी जनरल प्रमोशन चाहिए, क्योंकि मुझे पढ़ने-लिखने में मन नहीं लगता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

ये भी पढ़ें - 2 हजार साल से जमीन के अंदर दफन था गहरा राज, खुदाई के दौरान मिली बेशकीमती चीज

लॉकडाउन पर छात्रों का मजेदार जवाब...

वीडियो देखकर आप भी जोर से ठहाके लगा रहे होंगे। साथ ही सोच रहे होंगे क्या बच्चे हैं? अब यह वीडियो वायरल हो गया है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'bhutni_ke_memes' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है और चटकारे लेते हुए बार-बार इस वीडियो को यूजर्स देख रहे हैं। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।

अगली खबर