लंदन की रॉयल पैलेस में सोशल मीडिया डायरेक्टर की है तलाश, तनख्वाह 12 लाख रुपए महीना, जल्द करें आवेदन

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Dec 14, 2019 | 14:38 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Social Media Dream Job: सोशल मीडिया की जानकारी है और आपको ड्रीम जॉब की तलाश है तो लंदन का रॉयल पैलेस आपके लिए लेकर आया है एक सुनहरा मौका।

social media marketing dream job
सोशल मीडिया मार्केंटिंग ड्रीम जॉब  |  तस्वीर साभार: BCCL

नई दिल्ली : अगर आपको भी ड्रीम जॉब की तलाश है तो आपके लिए एक सुनहरा मौका है जिसे आप निस्संदेह गंवाना नहीं चाहेंगे। योग्यता ये है कि आपको सोशल मीडिया का अनुभव होना चाहिए। अगर आपको इसका अनुभव है तो आप ब्रिटिश रॉयल फैमिली के लिए सोशल मीडिया मार्केटर जॉब के लिए आवेदन कर सकते हैं।

इस नौकरी के लिए आपको लाखों की सैलरी मिलेगी। यूनाइटेड किंगडम के रॉयल पैलेस के मुताबिक इस नौकरी के लिए आने वाले कैंडिडेट्स को 45,000 से लेकर 50,000 पाउंड्स (यानि करीब 47 लाख रुपया सालाना) सालाना दिए जाएंगे। इसका मतलब है कि महीने का वेतन 12 लाख रुपए से भी ज्यादा। है ना ड्रीम जॉब?

रॉयल हाउसहोल्ड ने लिंक्डइन पर ये घोषणा की है कि उन्हें क्वीन एलिजाबेथ की सोशल मीडिया मैनेजर के लिए एक होनहार कैंडिडेट की तलाश है। इस रोल के बारे में विस्तार से बताया गया है कि रॉयल कम्युनिकेशन की भूमिका दुनियाभर के लोगों को जोड़ना होगा साथ ही रॉयल हाउस के कामों के बारे में लोगों को बताना होगा। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by The Royal Family (@theroyalfamily) on

 

इसमें आगे लिखा गया है कि डिजिटल मीडिया स्पेशलिस्ट की एक छोटी टीम के लिए आप डिजिटल और एडिटोरियल को लीड करेंगे। उनके डिजिटल चैनल के लिए कंटेंट स्ट्रैटजी बनानी होगी साथ ही उनके लिए काम करने वाले बाकी अन्य संस्थानों के साथ समायोजन बनाकर काम करना होगा।

रॉयल फैमिली के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 6.9 मिलियन फॉलोवर्स हैं। हैरानी की बात तो ये है कि चुने कैंडिडेट को वेतन के तौर पर 50,000 पाउंड सालाना यानि 12 लाख रुपए से भी अधिक की मासिक तनख्वाह दिए जाएंगे। उन्हें दो दिन साप्ताहिक छुट्टियों के साथ सोमवार से लेकर शुक्रवार तक 37.5 घंटे काम करने होंगे।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by The Royal Family (@theroyalfamily) on

 

आपको ये जानकर और भी आश्चर्य होगा कि ये कैंडिडेट लंदन स्थित बकिंघम पैलेस में बने ऑफिस से काम करेंगे। इसके लिए आवेदन की आखिरी तारीख 24 दिसंबर है। शॉर्टलिस्टेड कैंडिडेट को इंटरव्यू के लिए 2020 जनवरी में बुलाया जाएगा।
 
  

अगली खबर