Lucknow: थप्पड़बाज गर्ल का अब नया दावा, बोली- कोई मुझे एकतरफा प्यार में जबरन पाना चाहता है

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कैब ड्राइवर की पिटाई कर सुर्खियों में आई प्रियदर्शिनी यादव ने एक बार फिर अजीबोगरीब दावा किया है। प्रियदर्शिनी का कहना है कि कुछ लोग लंबे समय से उसका पीछा कर रहे हैं।

Lucknow girl claims someone wants to force me into unrequited love
कोई मुझे एकतरफा प्यार में जबरन पाना चाहता है: थप्पड़बाज गर्ल 
मुख्य बातें
  • कैब ड्राइवर को चौराहे पर पीटने वाली लखनऊ गर्ल का नया दावा
  • कोई मुझे जबरन प्यार कर हासिल करना चाहता है- प्रियदर्शिनी यादव
  • कैब ड्राइवर के साथ पैचअप कर केस को खत्म करना चाहती है प्रियदर्शिनी यादव

लखनऊ: कैब ड्राईवर को पीटकर सुर्खियों में आई लखनऊ की प्रियदर्शिनी यादव (Lucknow Girl)इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। कभी कैब ड्राइवर की पिटाई तो कभी ब्लैक पेंट को लेकर पड़ोसियों के साथ लड़ाई के उसके वीडियो वायरल हो चुके हैं। कैब ड्राइवर के साथ पिटाई के मामले में लखनऊ में प्रियदर्शिनी के खिलाफ केस भी फाइल हुआ है लेकिन अभी तक उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई है। इस बीच प्रियदर्शिनी ने एक ऐसा दावा किया जो अजीबोगरीब है।

एकतरफा प्यार का भी दावा
आज तक की खबर के मुताबिक, प्रियदर्शिनी का दावा है कि कुछ लोग महीनों से उसका पीछा कर रहे हैं और ये एकतरफा प्यार भी हो सकता है। ये भी हो सकता है कि कोई मुझे मुझे जबरदस्ती हासिल करना चाहता हो। इससे पहले सोशल मीडिया पर लोगों की आलोचनओं का सामना कर रही प्रियदर्शिनी यादव अब बैकफुट पर है और कैब ड्राइवर से पिटाई के मामले को आगे नहीं बढ़ाना चाहती है और पैचअप करना चाहती है। हालांकि दूसरी तरफ वह कहती है कि अगर ड्राइवर पैच नहीं करता है तो वह उसे केस में हरा देंगी।

कही थी ये बात
इससे पहले प्रियदर्शिनी ने कहा था कि वीडियो वायरल होने के बाद उसके करियर पर भी प्रभाव पड़ सकता है। प्रियदर्शिनी ने दावा किया कि पुलिस अगर सही तरीके से काम करती तो उसे थप्पड़ मारने की नौबत नहीं आती और ना ही उसे कानून हाथ में लेना पड़ता। पिछले कुछ दिनों से प्रियदर्शिनी विभिन्न मीडिया चैनलों से बात कर रही हैं और अलग-अलग दावे भी कर रही हैं।

की थी कैब ड्राइवर की पिटाई
आपको बता दें कि लखनऊ के एक चौराहे पर प्रियदर्शिनी यादव ने ड्राइवर पर तेज ड्राइविंग और जान से मारने की कोशिश के आरोप लगाते हुए उसकी जमकर पिटाई कर दी थी। प्रियदर्शिनी का दावा था कि ड्राइवर ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया था और इस दौरान उसने उछल-उछलकर ड्राइवर को कई थप्पड़ जड़ दिए साथ में कार का मिरर ग्लास भी थोड़ दिया था। इतना ही नहीं बीच बचाव करने वालों के साथ भी प्रियदर्शिनी ने हाथापाई की थी। प्रियदर्शिनी की पोल तब खुली जब सीसीटीवी की फुटेज सामने आई जिसमें वह खुद रेड लाइन होने के बावजूद रोड पार करती नजर आई और जबरन ड्राइवर को पीटा।

अगली खबर