मध्य प्रदेश के मंत्री जीतू पटवारी का अनोखा अंदाज, गरीब बच्चों को फाइव स्टार में खिलाया खाना

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Oct 28, 2019 | 10:28 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Diwali celebration with jeetu patwari: यह दिवाली उन बच्चों के लिए खास थी जिनके सपने सिर्फ दम तोड़ देते हैं। मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री जीतू पटवारी ने अलग तरह से दिवाली मनाई।

jeetu patwari
मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री हैं जीतू पटवारी 

नई दिल्ली। दिवाली के दिन संपन्न घरों में तमाम तरह के पकवान बनते हैं, रंग बिरंगे कपड़ों में बच्चे धमाचौकड़ी मचाते हैं अलग अलग तरह से खुशी का इजहार करते हैं। लेकिन इसके ठीक उलट ऐसी बहुत सी तस्वीरें सामने आती हैं जिसमें गरीब बच्चे अपनी बेबसी और लाचारी पर सिसकियां भरते हैं। लेकिन मध्य प्रदेश एक ऐसी तस्वीर और खबर सामने आई जो थोड़ी अलग थी।

गरीब बच्चों के लिए किसी फाइव स्टार की दहलीज पर पहुंचना किसी से सपने से कम नहीं होता। वो इस बात के सिर्फ सपने देख सकते हैं कि उनके तन पर चमकते हुए कपड़े हों, निवाले में सूखी रोटियों की जगह पूड़ियों हो। लेकिन उनके सपने को मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री जीतू पटवारी ने पूरा किया। वो गरीब बच्चों को लेकर फाइव स्टार होटल रेडिसन पहुंचे और उन्हें लजीज पकवान खिलाया।


जीतू पटवारी कहते हैं कि उनका बेटा हॉस्टल में रहता है। उसने कहा कि क्यो वो बच्चों के साथ दिवाली का त्यौहार नहीं मनाएंगे। यह सुनकर उन्होंने कहा कि दीपों के उत्सव को वो बच्चों के साथ शानदार तरीके से मनाएंगे। बच्चों को लेकर वो होटल पहुंचे और गरीब बच्चों की बड़े सपने और बड़ी चाहत को पूरा किया।

 

अगली खबर