अपनी शादी के लिए लड़के ने छपवाया पोस्टर, लिखा- 40 हजार है सैलरी, चाहिए दुल्हन

वायरल
आदित्य साहू
Updated Jun 26, 2022 | 12:21 IST

Man Prints Matrimonial Posters: मदुरै के रहने वाले जगन नाम के युवक ने राजनीतिक पोस्टरों के बीच पूरे शहर में दुल्हन की तलाश के लिए पोस्टर लगवाया है। इन पोस्टर्स में जगन ने अपने से जुड़ी सारी जानकादी है। जगन ने पोस्टर में अपनी उम्र से लेकर अपनी सैलरी भी बताई है। जगन को उम्मीद है कि जल्द ही कोई लड़की उनका पोस्टर देखकर उनमें इंट्रेस्ट दिखाएगी और शादी के लिए आगे आएगी।

dulha
शादी के लिए पोस्टर  |  तस्वीर साभार: People
मुख्य बातें
  • 4 साल से लड़की तलाश रहा था युवक
  • प्राइवेट कंपनी में मैनेजर है युवक
  • लड़की नहीं मिली तो लगवा दिया पोस्टर

Man Prints Matrimonial Posters: तमिलनाडु के मदुरै (Madurai) में रहने वाले एक 27 साल के शख्स को पिछले 4 साल से दुल्हन की तलाश है। हालांकि, जब उन्हें दुल्हन नहीं मिली तो उन्होंने अब दुल्हन ढूंढने के लिए दूसरा तरीका निकाला है। शख्स ने पूरे शहर भर में अपनी शादी के लिए पोस्टर लगवा दिए। शख्स ने मदुरै के चौक-चौराहों पर ‘दुल्हन की जरूरत है’ का पोस्टर लगवाया है। इसके साथ ही पोस्टर में यह भी बताया कि उसकी सैलरी 40 हजार रुपये है।

मदुरै के रहने वाले जगन नाम के युवक ने राजनीतिक पोस्टरों के बीच पूरे शहर में दुल्हन की तलाश के लिए पोस्टर लगवाया है। इन पोस्टर्स में जगन ने अपने से जुड़ी सारी जानकादी है। जगन ने पोस्टर में अपनी उम्र से लेकर अपनी सैलरी भी बताई है। जगन को उम्मीद है कि जल्द ही कोई लड़की उनका पोस्टर देखकर उनमें इंट्रेस्ट दिखाएगी और शादी के लिए आगे आएगी। जगन ने पोस्टर में अपने बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने बीएससी आईटी की है।

Agra: रिटायर्ड फौजी के बेटे ने उठाया आत्मघाती कदम, खुद के सर में गोली मार ली, जानिए क्या रही वजह

प्राइवेट कंपनी में मैनेजर है युवक

जगन ने पोस्टर में बताया कि वह एक प्राइवेट कंपनी में मैनेजर हैं और उनकी सैलरी तकरीबन चालीस हजार रुपये है। जगन ने बताया कि उनके नाम पर जमीन भी है। जबसे उनकी नौकरी लगी है, उसके बाद से ही वह अपने लिए दुल्हन तलाश रहे हैं। हालांकि, चार साल बाद भी उन्हें अपने पसंद की लड़की नहीं मिली। इसके बाद उन्होंने अपनी शादी के लिए पोस्टर छपवाकर मदुरै के प्रमुख चौराहे पर लगवा दिया। जगन ने इसमें बताया कि वह मैनेजर के अलावा पार्ट टाइम जॉब्स भी करता है। 

Mumbai Crime News: मोबाइल चोरी के शक में युवक को इतना मारा कि निकल गया दम, चार गिरफ्तार

बता दें कि जगन को जब शादी के लिए लड़की नहीं मिल रही थी, तो उन्होंने शादी करवाने वाली कई एजेंसी में रजिस्ट्रेशन भी करवाया था। हालांकि, ब्रोकर्स पैसे लेने के बाद सिर्फ आश्वासन देते रह गए। शादी करवाने वाली एजेंसी के ब्रोकर्स ने रियल लाइफ में उन्हें एक भी लड़की से नहीं मिलवाया। इससे तंग आकर उन्होंने अब शादी के पोस्टर लगवाए हैं।

अगली खबर