अचानक पैराशूट हो गया फेल, आसमान से गिरने लगा धरती पर, वीडियो देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

Shocking Video: एक शख्स हजारों फीट की ऊंचाई पर पैराग्लाइडिंग कर रहा था। अचानक उसका पैराशूट फेल हो गया, फिर जो हुआ उसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए।

Man falling from the sky to the earth When parachute failed Then What Happened Watch Video
खतरनाक नजारा  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आसमान में अचानक पैराशूट हो गया फेल
  • जमीन पर गिरने लगा शख्स
  • वीडियो देख लोग भौचक्के रह गए

Shocking Video: सोशल मीडिया (Social media) पर रोजाना हजारों वीडियो शेयर होते हैं। इनमें कुछ वीडियो तो इतने क्यूट होते हैं, जिन्हें देखकर हंसी भी आती है और बार-बार देखने का मन भी करता है। वहीं, कुछ वीडियो को देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं और आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर एक पल के लिए आपकी सांसें भी हलक में अटक जाएगी। आलम ये है कि जिसने भी इस वीडियो को देखा वो देखता ही रह गया। 

बताया जा रहा है कि ये चौंकाने वाला वीडियो (Shocking Video) स्पेन का है, जहां केविन फिलिप नाम के शख्स का पैराशूट अचानक फेल हो गया। इसके बाद उसकी हालत ऐसी हुई, जिसे वो शायद ही कभी भूल पाए। रिपोर्ट के अनुसार, केविन हजारों फीट की ऊंचाई पर पैरग्लाइडिंग कर रहा था। लेकिन, अचानक उनका पैराशूट फेल गया और वो रस्सियों के बीच उलझ गए। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तर उलझते हुए केविन नीचे जमीन पर गिर रहे हैं। केविन ने उसे सुलझाने की काफी कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो सके। हालांकि, उनकी किस्मत अच्छी थी कि वो बच गए, वरना परिणाम खतरनाक हो सकता था। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  मगरमच्छ और इंसान के बीच ऐसी दोस्ती, देखकर कहेंगे- 'ये है असली खतरों का खिलाड़ी', वीडियो वायरल

चौंकाने वाला नजारा

वीडियो (Viral Video) देखकर आपके भी रोंगटे जरूर खड़े हो गए होंगे। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'laughtercolours' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। कुछ ही समय में इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं। जबकि, 27 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वीडियो देखकर किसी का कहना है कि किस्मत बड़ी चीज है। जबकि, किसी का कहना है कि ये जानलेवा हो सकता था। 

अगली खबर