Video: शख्स के ऊपर से इस तरह गुजर गई ट्रेन, कुछ ही पल बाद हुआ ऐसा चमत्कार देखते रह गए लोग

Trending Video: इटावा में एक शख्स के ऊपर से ट्रेन गुजर गई। लेकिन, शख्स की किस्मत अच्छी थी कि वो बच गया। अब इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Man fell on railway track and train passed over then What Happened Watch Shocking Video
चौंकाने वाला नजारा  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • यूपी के इटावा से चौंकाने वाला वीडियो आया सामने
  • एक शख्स के ऊपर से तेज रफ्तार में ट्रेन गुजर गई
  • शख्स को जिंदा देखकर लोगों को आंखों पर यकीन नहीं हो रहा था

Shocking Video: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखकर लोग ना केवल हैरान हो रहे हैं बल्कि आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है। क्योंकि, एक जिंदा शख्स के ऊपर से तेज रफ्तार में ट्रेन गुजर गई। जिसने भी इस नजारे को देखा वो देखता ही रह गया। वहीं, ट्रेन गुजरने के बाद शख्स आराम से उठकर खड़ा हो गया। जिसे देखकर लोगों को यकीन नहीं हो रहा था कि आखिर ये कैसे बच गया। अब यह मामला लोगों के बीच छाया हुआ है। तो आइए, जानते हैं क्या है ये शॉकिंग मामला?

जानकारी के मुताबिक, ये वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के इटावा जिले स्थित भरथाना रेलवे स्टेशन का बताया जा रहा है। यहां एक शख्स के ऊपर से तेज रफ्तार ट्रेन गुजर जाने के बाद भी वो बच गया। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह ट्रेन तेज रफ्तार में गुजर रही है। वहीं, काफी संख्या में लोग प्लेटफॉर्म पर खड़े हैं। क्योंकि, सभी लोग ट्रेन के गुजरने का इंतजार कर रहे हैं। दरअसल, एक शख्स ट्रैक और प्लेटफॉर्म के बीच फंसा हुआ था। जैसे ही ट्रेन गुजर जाती है आदमी खड़ा हो जाता है। जिसे देखकर लोगों को जान में जान आती है। हालांकि, लोगों को इस नजारे पर यकीन करना मुश्किल हो रहा था। 

ये भी पढ़ें -  Viral Video: अब ये नमकीन बेचने वाला बना इंटरनेट सेंसेशन, बेचने के अंदाज पर फिदा हुई जनता

रोंगटे खड़े करने वाला नजारा

पीड़ित शख्स की पहचान नसीरपुर बोझा के रहने वाले 30 साल के भोला सिंह के रूप में की गई है। वो यहां ट्रेन पकड़ने के लिए पहुंचे थे, लेकिन जल्दबाजी में रेलवे ट्रैक पर गिर गए और तुरंत ट्रेन आ गई। उनकी किस्मत अच्छी थी कि वो बच गए। वरना परिणाम काफी खतरनाक हो सकता था। इस पूरे मामले को कैमरे में कैद कर लिया गया और वीडियो (Trending Video) को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को '@SuboSrivastava' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर बताएं।

अगली खबर