Viral Pic: शख्स के ऊपर चढ़ा KGF-2 का ऐसा खुमार, शादी के कार्ड पर छपवाया ये धांसू डायलॉग

KGF-2 Viral Photo: केजीएफ-2 मूवी ना केवल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है बल्कि लोगों पर भी इसका जबरदस्त खुमार चढ़ा हुआ है। तभी तो एक शख्स ने शादी के कार्ड पर फिल्म का ये धांसू डायलॉग छपवा दिया।

Man Printed KGF 2 Popular dialogue on Wedding Card Photo Goes Viral
केजीएफ का खुमार  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • KGF-2 का जलवा बरकरार
  • एक शख्स ने शादी के कार्ड पर छपवाया फिल्म का धांसू डायलॉग
  • सोशल मीडिया पर वेडिंग कार्ड वायरल

KGF-2 Viral Photo: साउथ की ब्लॉकबस्टर मूवी KGF-2 का जलवा बरकरार है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर रही है। वहीं, लोगों के ऊपर भी केजीएफ का खुमार चढ़ा हुआ है। सोशल मीडिया पर लोग जमकर रिल्स और वीडियो बनाकर शेयर कर रहे हैं। लेकिन, एक शख्स पर 'रॉकी भाई' का ऐसा खुमार चढ़ा कि उसने अपनी शादी के कार्ड पर ही फिल्म का डायलॉग छपवा डाला। आलम ये है कि वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोग इस पर जमकर चटकारे ले रहे हैं। 

कुछ दिन पहले पुष्पा मूवी का खुमार लोगों पर चढ़ा था। फिल्म का डायलॉग 'मैं झुकेगा नहीं' काफी वायरल हुआ था। वहीं, अब KGF-2 मूवी का एक डायलॉग काफी वायरल हो रहा है। जिन लोगों ने ये फिल्म देख ली है उन्होंने फिल्म के हीरो रॉकी को एक डायलॉग जरूर बोलते हुए सुना होगा, ' Violence, Violence, Violence, I Don't Like It, I Avoid! But Violence Likes Me, I Can't Avoid...इसी डायलॉग को एक शख्स ने काफी अनोखे अंदाज में अपनी शादी कार्ड पर छपवाया है। जिसमें लिखा है, '  Marriage... Marriage...Marriage, I dont Like it, I avoid, but my relatives like Marriage i can't avoid...देखें पोस्ट

ये भी पढ़ें -  'कोलार में गोल्ड रखो'... Amul ने अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट की KGF-2 की सफलता, लिखा- से यश टू इट!

KGF-2 का खुमार

पोस्ट देखकर आप भी सोच रहे होंगे कि शख्स के ऊपर केजीएफ का गजब खुमार चढ़ा है। ट्विटर पर इस मजेदार तस्वीर को '@MISS_BINGG' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। लोग को यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है और इस पर जमकर मजे भी ले रहे हैं। किसी का कहना है कि लगता है ये यश का सबसे बड़ा फैन है। एक ने लिखा काफी धांसू स्टाइल ब्रो। तो इस पोस्ट पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।


 

अगली खबर