Viral: टॉयलेट पेपर पर अजीबोगरीब तरीके से शख्स ने दिया इस्तीफा, देखकर दंग रह गए लोग

एक शख्स का इस्तीफा देखकर लोग हैरान हैं। क्योंकि, शख्स ने टॉयलेट पेपर अपना इस्तीफा लिखा है। लेविस नाम के कर्मचारी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर इस लेटर को पोस्ट किया है।

Man Resignation to Boss On Toilet Paper Photo Goes Viral
शख्स का इस्तीफा वायरल 
मुख्य बातें
  • अजीबोगरीब अंदाज में शख्स का इस्तीफा
  • टॉयलेट पेपर पर बॉस को इस्तीफा सौंपा
  • सोशल मीडिया इस्तीफा वायरल

आज कल हर कोई कुछ अलग करना चाहता है। जीवन जीने से लेकर नौकरी, खाने-पीने में भी लोग अजीबोगरीब तरीके का इस्तेमाल करते हैं। इसी कड़ी में एक शख्स ने जिस तरह से अपने बॉस को इस्तीफा सौंपा उसे देखकर सब हैरान गए। आलम ये हैं यह मामला सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और लोग इस पर जमकर चटकारे ले रहे हैं।

ये तो हम सब जानते हैं सोशल मीडिया पर कब, क्या देखने और सुनने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। कई बार तो चीजें ऐसी होती है, जिसे देखकर लोग दंग रह जाते हैं। एक शख्स का इस्तीफा देखकर लोग हैरान हैं। क्योंकि, शख्स ने टॉयलेट पेपर अपना इस्तीफा लिखा है। लेविस नाम के कर्मचारी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर इस लेटर को पोस्ट किया है। शख्स ने अपने इस्तीफे वाले लेटर की कई तस्वीरें रेडिट पर शेयर की हैं। लेटर में शख्स ने लिखा, ' 25 तारीख को मैं यहां से चला जाऊंगा। डेट के साथ शख्स ने उस पर एक कार्टून भी बनाया है'।

टॉयलेट पेपर पर इस्तीफा

लेविस ने आगे लिखा कि मैं अपना इस्तीफा सौंप रहा हूं। हालांकि, उसका ये भी कहना है कि उसके बॉस को इस्तीफा देने का अंदाज काफी पसंद आया है, क्योंकि वो वहां चैन से नौकरी कर रहा था।अब यह लेटर वायरल हो गया है और लोग इस पत्र पर जमकर चटकारे ले रहे हैं। तो इस इस्तीफे पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।

अगली खबर