शरीर के इस अंग में रॉकेट फंसाकर दे दी आग..VIDEO होश उड़ा देगा आपके

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Nov 05, 2019 | 15:48 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

शख्स अपने शरीर के पिछले हिस्से में रॉकेट को फंसाता है और उसका दोस्त रॉकेट में आग लगा देता है। हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Rocket
प्रतीकात्मक तस्वीर 

नई दिल्ली: स्कॉटलैंड में शख्स ने रॉकेट उड़ाने का ऐसा अजीबोगरीब तरीका अपनाया जिसकी हर तरफ आलोचना हो रही है। फायरवर्क के दौरान शूट किए गए वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं। वीडियो को ट्विटर पोस्ट किया गया था और यहां से यह हर तरफ तेजी से वायरल हो गया।

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स अपने शरीर के पिछले हिस्से में रॉकेट फंसाकर उड़ाने की कोशिश करता है। इस दौरान उसके कई दोस्त भी मौके पर मौजूद होते हैं। इनमें से एक रॉकेट में आग लगाता है और एक कैमरे से वीडियो बनाता है।

सनकी हरकत करने वाले शख्स का दोस्त एक काला रेन कोट पहनकर आता है और फिर रॉकेट में आग लगा देता है। इस दौरान अन्य दोस्त हंसने लगते हैं। कैमरा पकड़े खड़ा शख्स कहता है- 'तुम्हारी टी-शर्ट रॉकेट की आग से जलती नजर आ रही है।'

रॉकेट आग लगने के बाद हवा में नहीं उड़ता और शख्स के शरीर में ही फंसा रह जाता है। आग की जलन के चलते वह तेजी से भागता है और रॉकेट नीचे जमीन पर गिर जाता है और इसके ठीक बाद तेज धमाके के साथ फट जाता है।

डेली मेल की रिपोर्ट पर जाकर आप इस वीडियो को देख सकते हैं। हालांकि आपको बता दें कि वीडियो में आपत्तिजनक दृश्य हैं जो आपको परेशान कर सकते हैं।

रॉयल सोसाइटी फॉर द प्रिवेंशन ऑफ एक्सीडेंट्स के एक प्रवक्ता ने 'द सन' से बात करते हुए कहा, 'यह बात गंभीरता से समझने की जरूरत है कि आतिशबाजी कोई खिलवाड़ नहीं है।'

गौरतलब है कि हर साल भारत सहित दुनिया के तमाम देशों में गैरजिम्मेदाराना ढंग से पटाखे जलाने की वजह से हजारों लोग घायल होते हैं। भारत में दिवाली के दौरान ऐसे कई मामले सामने आते हैं।

 

अगली खबर