यौन उत्तेजना बढ़ाने के लिए करता था यह काम, फंसा पेनिस- डॉक्टरों ने बचाई जान

Sexual Organ stuck in steel ring: स्टील की रिंग में 40 वर्षीय शख्स का लिंग फंसने के बाद वह मरते मरते बचा। दौड़कर अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने उसकी जान बचाई।

doctors saved man sexual organ
डॉक्टरों ने बचाया शख्स का यौन अंग (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुंबई: एक 40 वर्षीय शख्स अपनी यौन उत्तेजना बढ़ाने की कोशिश में मरते मरते बचा। 3 मिलीमीटर चौड़ाई वाली स्टील की रिंग में उसका लिंग फंस गया, जिसके बाद वह भागकर अस्पताल पहुंचा। जेजे अस्पताल के डॉक्टरों ने शख्स की जान बचाई और उसके लिंग को स्टील की रिंग से बाहर निकाला। इसके लिए डॉक्टरों को एक जटिल सर्जरी करनी पड़ी। इस दौरान डॉक्टरों ने पीडब्ल्यू के गैस मेटल कटर का इस्तेमाल किया और उस स्टील के रिंग को काटा जिसमें शख्स के शरीर का हिस्सा फंसा हुआ था।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक शख्स अब खतरे से बाहर है लेकिन अस्पताल से छुट्टी से पहले उसे एक और सर्जरी से होकर गुजरना होगा। शख्स ने डॉक्टरो को बताया कि यौन उत्तेजना बढ़ाने के लिए स्टील की रिंग के इस्तेमाल का विचार उसे अपने दोस्तों से आया था।

उसे ऐसी एक चीज अपने घर में मिल गई जिसका उसने इस्तेमाल किया लेकिन उसका पेनिस यहां फंस गया। शर्मिंदगी भरे लहजे में शादीशुदा शख्स ने कहा उसे और उसके परिवार में किसी को नहीं लग रहा था कि उसका लिंग रिंग से निकल सकेगा।

शख्स का दर्द उस समय और भी ज्यादा बढ़ गया जब उसे टॉयलेट जाने में भी परेशानी होने लगी। डॉक्टरों को पता चला कि शख्स के शरीर में गैंग्रीन जमा होना शुरु हो गया है। शुरुआत में रिंग काटने में सफलता नहीं मिली और शख्स के अंग में सूजन आने लगी। इसके बाद गैस मेटल कटर की जरूरत महसूस हुई और पीडब्ल्यूडी से मंगाकर इसका इस्तेमाल किया गया। धीरे धीरे शख्स की हालत सुधरने की संभावना है।

इस घटना के मौके पर डॉक्टरों ने यह भी कहा कि यौन आनंद को बढ़ाने के लिए लोग गैर जिम्मेदाराना काम करते हैं और अपने जीवन को संकट में डाल लेते हैं। ऐसे अप्राकृतिक कामों को नजरअंदाज करने की जरूरत है।

अगली खबर