नौकरी से इतना तंग आ गया था शख्स! मात्र एक लाइन में लिखा मजेदार इस्तीफा और छोड़ दी जॉब

Short And Sweet Resignation Letter: कई बार सैलरी से संतुष्ट न होने पर भी लोग इस्तीफा (Resign) देकर नौकरी छोड़ देते हैं। इसके लिए बकायदा कंपनी और बॉस के नाम पर त्यागपत्र (Resignation Letter) लिखा जाता है। इन दिनों एक शख्स ने अपने त्यागपत्र में कुछ ऐसा लिख दिया, जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

resign
अनोखा त्यागपत्र  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • शख्स ने बॉस को लिखा मजेदार इस्तीफा
  • सोशल मीडिया पर चर्चा बना त्यागपत्र
  • मात्र एक लाइन में लिखी ऐसी बात और छोड़ दी नौकरी

Short And Sweet Resignation Letter: ज्यादातर लोग अपनी नौकरी से इस्तीफा इस वजह से देते हैं, क्योंकि उन्हें किसी अच्छी जगह नौकरी मिल रही होती है। हालांकि, कुछ केस में कंपनी या बॉस से तंग आकर भी लोग अपनी नौकरी से इस्तीफा दे देते हैं। नौकरी छोड़ना किसी के भी करियर का सबसे अहम और बड़ा फैसला होता है। कई बार सैलरी से संतुष्ट न होने पर भी लोग इस्तीफा (Resign) देकर नौकरी छोड़ देते हैं। इसके लिए बकायदा कंपनी और बॉस के नाम पर त्यागपत्र (Resignation Letter) लिखा जाता है।

वायरल हुआ अनोखा त्यागपत्र

त्यागपत्र में ज्यादातर लोग नॉर्मल बातें ही लिखते हैं, जैसे कि किन कारणों से वह इस्तीफा दे रहे हैं। इन दिनों एक शख्स ने अपने त्यागपत्र में कुछ ऐसा लिख दिया, जो चर्चा का विषय बना हुआ है। शख्स का त्यागपत्र इतना अनोखा है कि यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। नेटिजन्स इस त्यागपत्र को लेकर मजे भी ले रहे हैं और शख्स की तारीफ भी कर रहे हैं। इस इस्तीफे के सामने आने के बाद बहुत सारे यूजर्स मजेदार इस्तीफों की कहानियां बताने लगे हैं।

इस्तीफे में लिखी ऐसी बात

इतना पढ़ने के बाद आप सोच रहे होंगे कि शख्स ने आखिर अपने इस्तीफे में ऐसी कौन सी बात लिखी थी, जो यह सोशल मीडिया यूजर्स के बीच चर्चा बन गया है।  दरअसल, इस शख्स ने अपने इस्तीफे में नौकरी छोड़ने का कोई कारण देते हुए सिर्फ इतना लिखा, 'बाय-बाय सर!' इंटरनेट यूजर्स इस इस्तीफे को सबसे छोटा और स्वीट बता रहे हैं। इन तीन शब्दों के इस्तीफे में शख्स ने जो लिखा है, उसे पढ़कर आप भी अंदाजा लगा सकते हैं कि शख्स के दिमाग में क्या चल रहा होगा।

इस सबसे छोटे इस्तीफे की तस्वीर को @ikaveri नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ कैप्शन में लिखा गया, 'शॉर्ट एंड स्वीट।' इस इस्तीफे की तस्वीर सामने आने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'पिछले हफ्ते मुझे एक इस्तीफा सौंपा गया था, वो और भी छोटा था।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बहुत पहले मैंने भी अपने बॉस को कुछ ऐसा ही इस्तीफा लिखा था. लेकिन बॉस को इतना बुरा लगा था कि उसने जवाब तक नहीं दिया था।'

अगली खबर