शख्स ने 91 साल की महिला से की शादी, और बन गया करोड़ों की संपत्ति का मालिक, पर...

वायरल
किशोर जोशी
Updated Mar 26, 2022 | 12:17 IST

ब्रिटेन में 67 वर्षीय एक शख्स ने 91 साल की महिला से शादी कर ली। शादी को कुछ महीने भी नहीं हुए थे कि महिला की मौत हो गई जिसके बाद करोड़ों की संपत्ति महिला के नाम हो गई।

Man Who Married 91-year-old Months Before Her Death Inherits Rs 2 Crore
शख्स ने 91 साल की महिला से की शादी, और बन गया करोड़पति, पर.. 
मुख्य बातें
  • मौत से पहले 91 वर्षीय महिला से शादी करने वाले व्यक्ति को मिले करोड़ों
  • महिला की मौत के बाद उसके परिजनों ने लगाया गंभीर आरोप
  • मामला कोर्ट पहुंचा तो अदालत ने शख्स के पक्ष में दिया फैसला

नई दिल्ली: एक 67 साल के शख्स ने साल की बुजुर्ग महिला से शादी की, लेकिन कुछ दिन बाद ही महिला की मौत हो गई। इसके बाद जो हुआ उसे जानकर आपको हैरानी होगी। मामला ब्रिटेन का है जहां महिला की मौत के बाद करोड़ों की संपत्ति शख्स के नाम पर हो गए। करोड़ों की संपत्ति किसी औऱ के नाम हो जाना महिला के घरवालों को नागवार गुजरा, क्योंकि परिजनों का आरोप है कि शख्स ने संपत्ति के चक्कर में ही यह शादी की थी। 

परिवार का आरोप

91 साल जोआन ब्लास का मार्च 2016 में कैंसर से निदान होने के बाद निधन हो गया था। 91 वर्षीय जोन ने 67 वर्षीय कोलमैन फोलन से कुछ महीने पहले दोबारा शादी की थी। मौत के बाद उसकी वसीयत के मुताबिक सारी संपत्ति कोलमैन के नाम पर हो गई। मां की संपत्ति से वंचित होने के बाद बेटों ने इसके खिलाफ आवाज उठाई और दावा किया कि कोलमैन ने धोखे से संपत्ति के लालच में यह शादी की। 

Viral: 63 साल की इस दादी ने सोशल मीडिया पर डांस से लगाई 'आग', वीडियो देख झूम उठेंगे आप

कोर्ट ने कही ये बात

 परिवार ने कोर्ट में मुकदमा कर दिया लेकिन एक अदालत को इस बात का कोई सबूत नहीं मिला कि उसके नए पति ने न्याय में बाधा डाली और धोखे से शादी की।  लीड्स काउंटी अदालत में चार दिवसीय मुकदमे के बाद, न्यायाधीश ने कोलमैन का पक्ष लिया हालांकि कोर्ट ने बेटों को उनकी माँ की संपत्ति का आधा हिस्सा 175,000 डॉलर देने का आदेश दिया, जो महिला की सेविंग्स थी। वहीं दूसरे पति के नाम एक करोड़ से ज्यादा का घर हो गया और आधी सेविंग भी कोलमैन के नाम हो गई। 

ये भी पढ़ें -  VIDEO: इस हेवी ड्राइवर ने तो सबको फेल कर दिया, स्कूटी पर इतने लोगों को बिठाया देखकर गिनती भूल जाएंगे!

अगली खबर