बीवी को लेकर शख्स ने बाइक पर लिखवाई ऐसी चीज, पढ़ते ही कहेंगे- 'इसे कहते हैं जोरू का गुलाम'

Funny Video: एक शख्स ने बाइक पर बीवी को लेकर मजेदार कोट लिखवाया, जिसे पढ़कर लोग अपनी हंसी को नहीं रोक पा रहे हैं। आलम ये है कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है।

Man writing funny coat on bike with wife funny video goes viral
वाह! क्या बात है...  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शख्स ने बाइक पर लिखवाई मजेदार चीज
  • बीवी को लेकर लिखवाया शानदार कोट
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Funny Video: पति-पत्नी पर एक से एक मजेदार जोक्स बनते रहते हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया (Social Media) पर भी आपको काफी मजेदार-मजेदार वीडियो देखने को मिल जाएंगे। जिनपर यूजर्स जमकर चटकारे लेते रहते हैं। इसी कड़ी में पत्नी-पत्नी को लेकर एक और मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे। आलम ये है कि इस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं और मजे ले रहे हैं। 

अक्सर आपने लोगों को बाइक पर काफी मजेदार-मजेदार कोट्स लिखवाते हुए देखा होगा। कोई अपनी मां को लेकर लिखवाता है, तो कोई डैड को लेकर। वहीं, कुछ लोग दोस्त को लेकर तो कोई गर्लफ्रेंड को लेकर लिखवाते हैं। लेकिन, एक शख्स ने बीवी को लेकर ऐसा कोट्स लिखवाया जिसे देखकर लोग जमकर ठहाके लगा रहे हैं। वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं एक शख्स अपनी पत्नी को लेकर बाइक पर बैठे हुए। इस बीच कुछ लोग उस शख्स को रोककर बाइक पर लिखी लाइन के बारे में पूछते हैं। दरअसल, शख्स ने लिखवाया था, 'बीवी से बहस, जिंदगी तहस नहस'। जो भी उस लाइन को पढ़ रहा है जमकर ठहाके लगा रहा है। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  बाइक सवार ने इस तरह दिया पुलिसवालों को चकमा, बार-बार देखा जा रहा है ये मजेदार वीडियो

शख्स का अंदाज लोगों का दिन बना रहा है...

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाला मचा रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'sanskari_vichar' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस मजेदार वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। जबकि, दो हजार से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किए हैं। कुछ लोग जहां इस वीडियो पर अजीबोगरीब रिएक्शन दे रहे हैं। तो कुछ लोगों का कहना है कि इसे कहते हैं जोरू का गुलाम। तो आप इस वीडियो पर क्या कहना चाहेंगे, कमेंट कर जरूर बताएं।

अगली खबर