ना तो मॉडल, ना ही एक्ट्रेस, इस महिला पुलिस ऑफिसर को देख थम जाती है लोगों की सांसें, देखें PHOTOS

ड्रिएन जर्मनी की रहने वाली हैं और पुलिस विभाग में कार्यरत हैं। एड्रिएन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और हमेशा तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं। उनकी खूबसूरती और फिटनेस देखकर लोग हैरान रह जाते हैं।

Meet World Hottest Police Officer Adrienne koleszar with fabulous bikini body
एड्रिएन कोलेसजर  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • जर्मनी की रहने वाली एड्रिएन कोलेसजर पुलिस ऑफिसर हैं
  • एड्रिएन को दुनिया की सबसे खूबसूरत पुलिसकर्मी का खिताब भी मिल चुका है
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं एड्रिएन

Internet Sensation Adrienne koleszar: जब कभी खूबसूरती की बात होती है, तो लोग हमेशा मॉडल और एक्ट्रेस की ही बात करते हैं। क्योंकि, उन्हें देख लोग काफी आकर्षित होते हैं। लेकिन, एक महिला पुलिस ऑफिसर की खूबसूरती देख अच्छे-अच्छों का दिमाग चकरा जाता है। इतना ही नहीं इस महिला पुलिस अधिकारी के हाथों लोग गिरफ्तार होने के लिए नियमों तक को तोड़ने के लिए तैयार रहते हैं। कई बार तो महिला पुलिस ऑफिसर की खूबसूरती ही उसकी दुश्मन बन गई है और उन्हें नोटिस तक थमा दिया गया था। तो आइए, जानते हैं उस महिला पुलिस ऑफिसर के बारे में...

36 वर्षीय इस महिला का नाम एड्रिएन कोलेसजर (Adrienne koleszar) है। एड्रिएन जर्मनी की रहने वाली हैं और पुलिस विभाग में कार्यरत हैं। एड्रिएन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और हमेशा तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं। उनकी खूबसूरती और फिटनेस देखकर लोग हैरान रह जाते हैं। कई लोग तो उन्हें देखकर कानून तक तोड़ देते हैं, ताकि वो उन्हें गिरफ्तार कर सके। एड्रिएन को दुनिया की सबसे खूबसूरत पुलिसकर्मी का खिताब भी मिल चुका है।

ये भी पढ़ें -  कौन है ये महिला IAS ऑफिसर? जिसने एक बेल्ट के जरिए सोशल मीडिया पर मचा दी धूम

उनकी खूबसूरती से विभाग भी परेशान

बताया जाता है कि एड्रिएन अपनी फिटनेस पर बहुत ज्यादा ध्यान देती हैं। एड्रिएन की तस्वीरें देखकर आप अंदाज भी लगा सकते हैं कि वो अपनी बॉडी पर कितना ध्यान देती हैं। एक बार तो उन्हें विभाग से नोटिस तक थमा दिया गया था कि आप या तो इंस्टाग्राम छोड़ दें या फिर नौकरी। पुलिस विभाग ने इससे परेशान होकर एड्रिएन को 6 महीने की अनपेड लीव पर भेज दिया था। इसके बावजूद वो इंस्टाग्राम नहीं लगातार एक्टिव रहीं है। एड्रिएन कितनी फेमस है इसका अंदाजा आप उसी से लगा सकते हैं कि उन्हें इंस्टाग्राम पर पांच लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। 

अगली खबर