संसद भवन के बाहर मां के साथ Mimi Chakraborty की तस्‍वीर वायरल, लोगों ने बांधे तारीफों के पुल

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Nov 21, 2019 | 15:57 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

पश्चिम बंगाल के जाधवपुर से तृणमूल कांग्रेस की सांसद मिमी चक्रवती की एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह संसद भवन के बाहर अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं।

संसद भवन के बाहर मां के साथ Mimi Chakraborty की तस्‍वीर वायरल, लोगों ने बांधे तारीफों के पुल
मिमी चक्रवती की यह तस्‍वीर खूब वायरल हो रही है   |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्‍ली : पश्चिम बंगाल से तृणमूल कांग्रेस की सांसद मिमी चक्रवर्ती की एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वह अपनी मां तापसी चक्रवती के साथ संसद भवन के बाहर नजर आ रही हैं। इंटरनेट पर लोगों ने इस तस्‍वीर को खूब सराहा है और अभिनेत्री से नेता बनी मिमी व उनकी मां की तारीफ की है।

टीएमसी सांसद मिमी की अपनी मां के साथ यह तस्‍वीर संसद के शीतकालीन सत्र के पहले दिन की है, जो 18 नवंबर को शुरू हुआ। मिमि ने अपने ट्विटर हैंडल से यह तस्‍वीर पोस्‍ट की थी, जिसमें मां बेटी की जोड़ी संसद भवन के बाहर नजर आ रही है। इस तस्‍वीर में मिमी नीले कुर्ते व पैंट के साथ ब्‍लेजर पहने नजर आ रही हैं, जबकि उनकी ने चूड़ीदार के साथ कुर्ता पहन रखा है और दुपट्टा ले रखा है। इस तस्‍वीर के साथ मिमी ने लिखा है, 'मम्‍मी के साथ संसद सत्र के पहले दिन।'

इस तस्‍वीर के सामने आने के बाद इंटरनेट यूजर्स ने उनकी खूब तारीफ की है। सोशल मीडिया पर लोगों ने मिमी व उनकी मां की इस तस्‍वीर पर कुछ ऐसे प्रतिक्रिया दी है: 

लोकप्रिय बांग्‍ला अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती पश्चिम बंगाल में जाधवपुर लोकसभा क्षेत्र से निर्वाचित हुई हैं। लोकसभा में मंगलवार को चर्चा के दौरान उन्‍होंने पशु क्रूरता के खिलाफ कड़े कानून की आवश्‍यकता जताई थी।

अगली खबर