राज ठाकरे के पालतू कुत्ते 'जेम्स' का निधन, भावुक होकर दी विदाई [VIDEO]

राज ठाकरे के पालतू कुत्ते 'जेम्स' की मौत हो गई है। कुत्ते के निधन पर राज ठाकरे काफी भावुक नजर आए हैं और उन्होंने कुत्ते को भाववीनी विदाई दी।

Raj Thackeray Dog Died
MNS Chief Raj Thackeray Pet dog James dies in Mumbai 
मुख्य बातें
  • राज ठाकरे के पालतू कुत्ते जेम्स का निधन, भावुक हुए मनसे प्रमुख
  • जेम्स का परेल कब्रिस्तान में उनका अंतिम संस्कार किया गया

मुंबई: राज ठाकरे का कुत्तों के प्रति प्रेम तो सभी जानते हैं। कुत्तों के लिए उनका प्यार अक्सर तस्वीरों के जरिए सामने आया है। इस बीच, राज ठाकरे के पालतू कुत्ते 'जेम्स' की मौत के बाद वह काफी दुखी नजर आए। अपने प्रिय कुत्ते जेम्स को अंतिम विदाई देने के दौरान राज ठाकरे काफी भावुक हो गए और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। इस दौरान राज ठाकरे के साथ परिवार के सदस्य और पार्टी के नेता तथा समर्थक भी मौजूद थे।

भावुक हुए राज
राज ठाकरे के कुत्ते 'जेम्स' की सोमवार दोपहर करीब 12 बजे मौत हो गई। जेम्स पिछले कई सालों से राज ठाकरे के साथ था। जेम्स का परेल कब्रिस्तान में उनका अंतिम संस्कार किया गया। इस बीच अपने लाडले जेम्स को विदाई देने के लिए खुद राज ठाकरे मौजूद थे। इस दौरान जेम्स को जब अंतिम विदाई दी गई तो राज ठाकरे भावुक नजर आए।

वायरल होती रहती हैं कुत्ते के साथ राज की तस्वीरें
राज ठाकरे और 'जेम्स' की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इन फोटोज से राज ठाकरे का अपने प्रिय कुत्ते जेम्स के प्रति प्रेम अक्सर देखा जा सकता था। इसलिए जब जेम्स की मौत हुई तो राज ठाकरे अपने प्रिय के जाने से उदास हो गए। राज ठाकरे के कुल तीन कुत्ते थे जिनमें, बॉन्ड और शॉन की पहले ही मौत हो चुकी है और अब जेम्स भी इस दुनिया में नहीं रहा है

अगली खबर