DM का चश्मा लेकर फरार हुआ बंदर, 'रिश्वत' में फ्रूटी लेकर किया वापस, देखें वीडियो

Monkey Viral Video: सोशल मीडिया पर बंदर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो डीएम का चश्मा लेकर भाग गया। फ्रूटी लेने के बाद ही बंदर ने चश्मे को वापस किया।

Monkey Took Away Mathura DM Spectacles Video Goes Viral
बंदर ने काटा बवाल  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • वृंदावन में बंदर ने काटा बवाल
  • मथुरा डीएम का चश्मा लेकर हुआ फरार
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Monkey Viral Video: बंदर का नाम सुनते ही हम सतर्क हो जाते हैं, क्योंकि, ये कब, कहां से आकर सामान को लेकर भाग जाए कुछ कह नहीं सकते। खासकर, इस मामले में वृंदावन के बंदर काफी मशहूर हैं। वहां, सबसे ज्यादा बंदर चश्मे लेकर भागते हैं। चश्मे को वापस लेने के लिए लोग बंदर को खाने-पीने की चीजें ऑफर करते हैं। अगर बंदर का मन हुआ तो सामान को वापस  कर देते हैं, वरना उसे लेकर फरार हो जाते हैं। इस बार बंदर ने एक डीएम को अपना शिकार बनाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो पर जमकर मजे भी ले रहे हैं। 

बताया जा रहा है कि मथुर के डीएम नवनीत सिंह चहल बांके बिहारी मंदिर की गलियों में भ्रमण कर रहे थे। तभी एक बंदर की नजर उन पर पड़ी। बंदर चुपके से आया और उनका चश्मा लेकर फरार हो गया। चश्मा लेकर बंदर एक मकान की रेलिंग पर जा बैठा। जैसे ही बंदर चश्मा लेकर भाग सब उसकी तरफ दौड़े। पुलिसकर्मी और स्थानीय लोग चश्मा वापस लेने के लिए लगातार कोशिश करते रहे। लेकिन, कामयाबी नहीं मिली। बाद में जब 'रिश्वत' के रूप में बंदर को फ्रूटी मिली तो उसने चश्मे को वापस किया। देखें वीडियो...  

ये भी पढ़ें -  आवारा सांड ने सरेआम बीच सड़क बुजुर्ग को उठाकर पटका, देखते रह गए लोग

बंदर ने मचाया बवाल

वीडियो देखकर पूरा मामला आपको जरूर समझ में आ गया होगा। गनीमत ये रही कि बंदर ने चश्मे को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया और उसे सुरक्षित वापस दे दिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं लोग इस वीडियो पर जमकर चटकारे भी ले रहे हैं, तो कुछ लोग इस पर राजनीतिक रोटियां भी सेक रहे हैं। यहां आपको बता दें कि स्थानीय लोगों का कहना है कि वृंदावन में बंदर का आतंक काफी बढ़ गया है। मौका मिलते ही ये चश्मा, पर्स, मोबाइल फोन, खाने का सामान आदि लेकर फरार हो जाते हैं।  

अगली खबर