Nusrat jahan:नुसरत जहां ने गरीबों और सेक्स वर्करों को बांटे कंबल, लोगों ने किया ट्रोल [VIDEO]

MP and actress  Nusrat jahan trolled:बंगाली एक्ट्रेस और सांसद नुसरत संसद में मुखर रहने के अलावा सामाजिक जीवन में भी खासी एक्टिव रहती हैं, मगर इस बार उन्हें सोशल वर्क के लिए ट्रोल होना पड़ा।

Nusrat jahan:नुसरत जहां ने गरीबों और सेक्स वर्करों को बांटे कंबल, लोगों ने किया ट्रोल
नुसरत ने कंबल बांटते हुए अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है 

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की बशीरहाट से टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat jahan) पहली बार सांसद बनी हैं, एमपी बनने के बाद से ही नुसरत जहां अपनी कार्यशैली के चलते खासी एक्टिव रही हैं। संसद में भी नुसरत अपनी अलग ही पहचान रखती हैं इसके अलावा सोशल लाइफ में भी नुसरत जहां खासी सक्रिय रहती हैं।

एक बार फिर से नुसरत जहां चर्चाओं में हैं बताया जा रहा है कि नुसरत ने गरीबों और सेक्स वर्कर्स को कंबल बांटे हैं और नुसरत ने कंबल बांटते हुए अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया।

इस वीडियो के साथ  नुसरत ने एक कैप्शन भी लिखा इसमें उन्होंने लिखा है कि हर त्यौहार खुशी और मुस्कुराहट का आह्वान करता है ... सभी को प्यार और गर्मजोशी के साथ कवर करें .. वंचितों से लेकर यौनकर्मियों तक .. सभी खुशी के पात्र हैं

नुसरत जहां के प्रशंसक जहां इस वीडियो पर उनकी तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ लोग नुसरत के इस वीडियो पर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं और कह रहे हैं कि ये सब सांसद दिखावे के लिए कर रही हैं हालांकि नुसरत ने इन कमेंट पर पलटकर जबाब भी दिया है। 

गौरतलब है कि सांसद बनने के बाद नुसरत ने 19 जून को निखिल जैन से शादी रचाई थी और नुसरत हर हिंदू त्यौहार को पूरे जोशो खरोश के साथ सेलिब्रेट करती हैं। 

 

अगली खबर