योगी आदित्यनाथ का जबरा Fan! मुस्लिम युवक ने सीने पर गुदवाया सीएम का Tattoo,देखें वीडियो

Muslim boy yogi tatoo: एक  मुस्लिम युवक ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फोटो का छाती पर टैटू गुदवाया है। उनका कहना है कि योगी उनके आदर्श हैं और ये उन्होंने खुद को गिफ्ट दिया है।

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की लोकप्रियता बहुत ज्यादा है और उनके देश भर में करोड़ों प्रशंसक (Fan) और चाहने वाले हैं, लेकिन उत्तर प्रदेश में उनका एक ऐसा फैन जो सीएम योगी के बाकी दूसरे फैंस से काफी अलग है। 23 साल के यामीन सिद्दीकी (Yameen Siddiqui) यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के बड़े फैन हैं, वो योगी आदित्यनाथ को अपना आदर्श मानते हैं, यूपी के फर्रुखाबाद और मैनपुरी के बॉर्डर पर मौजूद तहसील अलीगंज में यामीन का घर है।

यामीन का कहना है कि जब से योगी सरकार आई है सूबे की तस्वीर बदल गई है, सीएम योगी से यामीन इतना ज्यादा प्रभावित हैं कि उन्होंने अपने शरीर पर योगी का टैटू (Tattoo) गुदवा लिया है।

उसने  योगी के जन्मदिन पर टैटू बनवाकर खुद को तोहफा दिया है। यामीन सिद्दीकी फर्रुखाबाद और मैनपुरी जिलों की सीमा पर एक गांव में रहते हैं और यहां फुटवियर का कारोबार करते हैं। 

यामीन का कहना है कि उनके मन में उनके लिए बहुत प्यार और सम्मान है

यामीन का कहना है कि उनके मन में उनके लिए बहुत प्यार और सम्मान है और जब से वो सीएम बने हैं उन्होंने उत्तर प्रदेश को बदल दिया है और हिंदुओं और मुसलमानों को सभी कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है वहीं उन्होंने ये भी स्वीकारा कि टैटू बनवाने के बाद से उन्हें अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से काफी आलोचना मिल रही है, साथ ही यामीन सिद्दीकी ने कहा कि मेरी इच्छा योगी आदित्यनाथ से मिलने और उन्हें टैटू दिखाने की है। 

अगली खबर