Viral video: बीन की धुन पर दुकानदार का धमाकेदार नागिन डांस, लोग बोले- 'मंदी के साइड इफेक्ट'

Nagin Dance Viral Video: एक दुकानदार ने बीन की धुन पर काफी मस्त अंदाज में नागिन डांस किया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है, जिस पर यूजर्स जमकर चटकारे ले रहे हैं।

Nagin Dance Viral Video Shopkeeper nagin dance viral video in hindi
वाह क्या नागिन डांस है...  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • दुकानदार का धमाकेदार नागिन डांस
  • दुकानदार का अंदाज देख दंग रह गए लोग
  • सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है वीडियो

Nagin Dance Viral Video: सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियोज का जमावड़ा लगा हुआ है। आपको यहां हंसाने वाले से लेकर हैरान करने वाले तक वीडियो देखने को मिल जाएंगे। वहीं, कई वीडियो तो ऐसे भी शेयर होते रहते हैं, जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। एक ऐसा ही मजेदार वीडियो इन दिनों लोगों के बीच छाया हुआ, जिसमें एक दुकानदार बीन पर धमाकेदार अंदाज में नागिन डांस कर रहा है। आलम ये है कि शख्स का अंदाज यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है और वीडियो पर जमकर चटकारे ले रहे हैं।

शादियों में, पार्टी-फंक्शन में आपने अक्सर लोगों को नागिन डांस करते हुए देखा होगा। लेकिन, दुकान के अंदर शायद ही किसी को नागिन डांस करते देखा होगा। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक सपेरा दुकान के बाद बीन बजा रहा है। बीन की आवाज सुनते ही एक दुकानदार खुद को नहीं रोक पाया और दुकान के अंदर ही नागिन डांस करने लगा। जिस तरह से दुकानदार नागिन डांस कर रहा था उसे देखकर वहां भीड़ लग गई और लोग डांस का लुत्फ उठाने लगे। इतना ही नहीं वहां मौजूद डांस का वीडियो भी बनाने लगे। वीडियो...

दुकानदार का नागिन डांस...

वीडियो में आपने देखा किस एनर्जी के साथ दुकानदार नागिन डांस कर रहा है। दुकानदार डांस के दौरान काफी शानदार-शानदार पोज दे रहा है। अब यह वीडियो लोगों के बीच धमाल मचा रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'chutiyapa' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक तकरीन 90 हजार लोग देख चुके हैं। वहीं, दुकानदार की तारीफ करते हुए यूजर्स नागिन डांस पर काफी मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ' बस करो भाई नागमणि लेकर जाएगा क्या?' एक यूजर का कहना है, ' मंदी के साइड इफेक्ट'। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर बताएं।


  

अगली खबर