प्यासे कुत्ते को जब बुजुर्ग ने हाथों से पिलाया पानी, वायरल Video ने छू लिया सबका दिल

Viral Video: एक बुजुर्ग व्यक्ति ने एक प्यासे कुत्ते को अपने हाथों से पानी पिलाया। लोगों का दिल जीतने वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

old man helping thirsty man drink water
बुजुर्ग व्यक्ति ने प्यासे कुत्ते को हाथों से पिलाया पानी  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स एक प्यासे कुत्ते को अपने हाथों से पानी पिलाता हुआ नजर आ रहा है। ये वीडियो लोगों के दिलों को छू रही है। ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया है इंडियन फॉरेस्ट सर्विस ऑफिसर सुसांत नंदा ने।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक नल के पास एक कुत्ता खड़ा है और बुजुर्ग व्यक्ति उसे अपने हाथों से पानी ला-ला कर उसे पिला रहा है। इस वीडियो को देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि अभी भी जानवरों के प्रति लोगों में प्रेम की भावना है और वे उनकी देखभाल अच्छे से कर सकते हैं।

इस वीडियो के माध्यम से सुशांत नंदा ने मानवता की एक नई सीख देने की कोशिश की है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- अगर आपने किसी बेसहारे मजबूर इंसान या जीव के लिए कुछ नहीं किया तो आपका जीना व्यर्थ है। 

सोशल मीडिया पर हर कोई इस वीडियो को भरपूर प्यार दे रहा है। लोगों ने कहा कि आज लोगों के पास पैसा, पावर सब है लेकिन बहुत कम ही लोगों के पास दिल है। 

 

अगली खबर