Viral Video: बुजुर्ग ने काफी अनोखे अंदाज में बजाया ड्रम, वीडियो देख कहेंगे- 'वाह उस्ताद क्या बात है?'

Viral Video: एक बुजुर्ग ने सड़क पर काफी अलग अंदाज में ड्रम बजाया। सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

old man playing with drum in unique style video goes viral on social media
बुजुर्ग ने तो कमाल कर दिया  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • बुजुर्ग ने अनोखे अंदाज में बजाया ड्रम
  • सोशल मीडिया पर छाया वीडियो
  • लोग कर रहे जमकर तारीफ

Viral Video: सोशल मीडिया की 'दुनिया' में अगर आप एक्टिव हैं तो आपको कब, क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो देखते ही देखते लोगों के बीच छा जाते हैं। वहीं, कुछ वीडियो पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। जबकि, कुछ वीडियो को देखकर लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। लेकिन, हम आपको ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक बुजुर्ग का अंदाज देखकर आप सोच में पड़ जाएंगे। इतना ही नहीं बुजुर्ग का टैलेंट देखकर एक बात जरूर कहेंगे, ' वाह उस्ताद क्या बात है'।

ये तो हम सब जानते हैं इस दुनिया में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। बच्चे हो या बुजुर्ग हर किसी में आपको कुछ ना कुछ ऐसा देखने को मिल जाएगा जो आपका दिल जीत लेता है। इतना ही नहीं उनकी कलाकारी को देखकर लोग उनका 'फैन' हो जाते हैं। एक बुजुर्ग ने कुछ ऐसा ही कमाल दिखाया है। वीडियो में आप देख सकते हैं दुकान के बाहर एक बुजुर्ग काफी मस्त अंदाज में ड्रम बजा रहे हैं। लेकिन, जिस स्टाइल से वह ड्रम बजा रहे हैं उसने लोगों को हैरान कर दिया है। हो सकता है आज तक आपने इस तरह किसी को ड्रम बजाते हुए नहीं देखा होगा। देखें वीडियो...

बुजुर्ग ने तो कमाल कर दिया...

वीडियो देखकर यकीनन आप भी बुजुर्ग के 'फैन' हो गए होंगे। जिसने भी इस वीडियो को देखा वह दंग रह गया। सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो धूम मचाने लगा है। ट्विटर पर इस वीडियो को '@fred035schultz' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक दो लाख 40 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, छह हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद किए हैं। जबकि, 12 सौ से ज्यादा लोगों ने इसे रिट्वीट किए हैं। वीडियो पर काफी संख्या में लोग मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। 
 

अगली खबर