पाकिस्तान की हार पर ऐसे बौखलाईं आंटी जी, भड़कते हुए बोलीं- बाबर आजम ने सत्यानाश कराके रख दिया

वायरल
आदित्य साहू
Updated Sep 12, 2022 | 12:58 IST

PAK vs SL, Asia Cup 2022: श्रीलंका ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान के सामने जीत के लिए 171 रन का टार्गेट रखा था। लेकिन पाकिस्तान की पूरी टीम 20 ओवर में 147 रन पर ढेर हो गई। 

pakistan
पाकिस्तान की हार पर भड़के फैंस  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान का तीसरी बार एशिया कप जीतने का सपना टूटा
  • श्रीलंका ने एशिया कप फाइनल में पाकिस्तान को दी करारी शिकस्त
  • पाकिस्तान की हार पर भड़के फैंस ने बाबर आजम पर फोड़ा ठीकरा

PAK vs SL, Asia Cup 2022: श्रीलंका की युवा टीम ने पाकिस्तान का एशिया कप 2022 जीतने का सपना तोड़ दिया। श्रीलंकाई टीम ने इस टूर्नामेंट में लगातार पांचवीं जीत हासिल कर खिताब अपने नाम कर लिया। श्रीलंका ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान के सामने जीत के लिए 171 रन का टार्गेट रखा था। लेकिन पाकिस्तान की पूरी टीम 20 ओवर में 147 रन पर ढेर हो गई। 

पाकिस्तान की हार के बाद फैंस का गुस्सा कप्तान बाबर आजम और पूरी टीम पर फूटा है। श्रीलंका के खिलाफ 23 रन से हार के बाद पाकिस्तानी फैन्स बौखलाए हुए नजर आ रहे हैं। पाकिस्तानी फैन्स एक तरफ सोशल मीडिया पर अपनी टीम के खिलाफ गुस्सा निकाल रहे हैं। वहीं मैच देखकर स्टेडियम से बाहर निकले फैन्स टीम के कप्तान बाबर आजम पर गुस्सा होते दिखाई दिए। मैच देखकर निकलीं एक पाकिस्तानी आंटी भी अपनी टीम पर जमकर आग बबूला नजर आईं। देखें वीडियो-

जमकर भड़कीं आंटी

आंटी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पाकिस्तानी आंटी मैच देखने के बाद अपने लोगों के साथ गुस्से से चली जा रही थीं। इसी बीच एक रिपोर्टर ने उसने सवाल पूछ लिया कि आखिर वह इतने गुस्से में क्यों जा रही हैं? इस पर आंटी ने जवाब दिया, "न बैटिंग, न फील्डिंग, आज तो ऐसा लगता है कि रात को सोए ही नहीं। सत्यानाश कराकर रख दिया। रात को इन्होंने पिज्जा नहीं, पता नहीं क्या-क्या खाया-पिया।" 

आंटी ने इसके आगे कहा, "आज कायदेआजम की बरसी थी, मुझे तो पहले ही टेंशन हो रही थी, इन्होंने तो फातिया ही करा दिया।" बता दें कि सोशल मीडिया पर लोग पाकिस्तानी टीम की खूब फजीहत कर रहे हैं। कोई उनके कैच छोड़ने को लेकर मजाक बना रहा है तो कोई अतिआत्मविश्वासी होने को लेकर गुस्सा दिखा रहा है।

अगली खबर