कराची में अज्ञात विमान की अफवाह से उड़ी पाकिस्‍तान की नींद, सोशल मीडिया पर खूब हो रही चर्चा

Pakistan news: पाकिस्‍तान के आसमान में एक अज्ञान विमान के उड़ान भरने की अफवाहों से यहां रक्षा प्रतिष्‍ठानों की नींद उड़ी हुई है। सोशल मीडिया पर इसे लेकर तरह-तरह की चर्चा की जा रही है।

कराची में अज्ञात विमान की अफवाह से उड़ी पाकिस्‍तान की नींद, सोशल मीडिया पर खूब हो रही चर्चा
कराची में अज्ञात विमान की अफवाह से उड़ी पाकिस्‍तान की नींद, सोशल मीडिया पर खूब हो रही चर्चा  |  तस्वीर साभार: AP, File Image
मुख्य बातें
  • कराची में एक अफवाह के बाद पूरे शहर में बिजली काट दिए जाने की चर्चा है
  • एक अज्ञात लड़ाकू विमान के उड़ान भरने की अफवाह से लोगों में डर बैठ गया
  • सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा हो रही है, लोग तरह-तरह से रिएक्‍ट कर रहे हैं

कराची : पाकिस्‍तान में कराची के आसमान में एक अज्ञात विमान के उड़ान भरने का खौफ कुछ इस कदर छाया कि यहां बीती रात सेना और आम लोगों की नींद उड़ गई। हालात ये हो गया कि पूरे कराची में बिजली काट दी गई, जिसके बाद यहां अंधेरा छा गया। सोशल मीडिया पर इसे लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का दौर जारी है। हालांकि पाकिस्‍तान की तरफ से इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है।

कराची में अज्ञात विमान की अफवाह

दरअसल, पाकिस्‍तान में मंगलवार रात ऐसी अफवाह फैली कि कराची के आसमान में कुछ अज्ञात विमानों को उड़ान भरते देखा गया है। सोशल मीडिया पर बात तेजी से फैली। कुछ पोस्‍ट में यह भी कहा गया है कि कराची में अज्ञात विमानों के उड़ान भरने के बारे में सूचना मिलने के बाद पाकिस्‍तान की सेना की नींद भी उड़ गई, जिसके बाद इसके कई लड़ाकू विमानों को आसमान में उड़ते देखा गया।

यहां देखें कराची के आसमान में अज्ञात लड़ाकू विमानों को लेकर लोगों ने कैसी प्रतिक्रिया दी है :

कराची में काट दी गई बिजली!

सोशल मीडिया पर जारी चर्चाओं के अनुसार, कराची के आसमान में अज्ञात विमानों के उड़ान भरने की रिपोर्ट्स के बाद यहां बिजली काट दी गई। पूरे शहर में ब्लैकआउट कर दिया गया था। कराची के स्‍थानीय लोगों के हवाले से सोशल मीडिया पर कई ट्वीट्स किए गए हैं, जिनमें यहां अज्ञात विमानों के उड़ान भरने की बात कही गई है। सोशल मीडिया पर इस तरह की खबरें आने के बाद यहां के लोगों में डर बैठ गया।

भारत को लेकर खौफ!

कुछ पोस्‍ट में यह भी कहा जा रहा है कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत ने जिस तरह बालाकोट में एयरस्‍ट्राइक किया था, उसे याद कर भी लोग खौफजदा हो रहे हैं और उन्‍होंने गलती से अपने ही देश के लड़ाकू विमानों को भारत का समझकर सोशल मीडिया पर पैनिक क्रिएट कर दिया। उस वक्‍त पाकिस्‍तान की सेना ओर से किया गया ट्वीट 'चैन से सोइये, क्‍योंकि PAF जाग रही है' भी खूब वायरल हो रहा है।

अगली खबर