Viral Video: अब पाकिस्तानी यूट्यूबर ने 'कच्चा बादाम' की धुन पर गाया रमजान गीत, लोगों ने लगा दी 'क्लास'

Ramzan song in Kacha Badam Viral Video: पाकिस्तानी यूट्यूबर याशिर सोहरवर्दी ने 'कच्चा बादाम' गाने की धुन पर रमजान गीत गाया है। इस गाने को लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

Pakistani YouTuber Yasir Soharwardi song Ramzan song in Kacha Badam tune troll on social media
पाकिस्तानी यूट्यूबर को लोगों ने ट्रोल किया  |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • लोगों के बीच 'कच्चा बादाम' गाने का अब तक क्रेज
  • पाक यूट्यूबर ने 'कच्चा बादाम' गाने की धुन पर बनाया रमजान गीत
  • वायरल वीडियो पर लोग जमकर ले रहे मजे

Ramzan song in Kacha Badam Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर हमेशा कोई ना कोई मामला छाया ही रहता है। कभी किसी चीज की तारीफ होती है, तो कभी किसी का मजाक बन जाता है। लेकिन, मामला जो भी हो यूजर्स उन पर जमकर चटकारे लेते हैं। ताजा मामला है पाकिस्तान (Pakistan) का, जहां का एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पाकिस्तानी यूट्यूबर ने 'कच्चा बादाम' की धुन पर रमजान का एक गीत गाया है, जिसे लेकर लोगों ने उसे ट्रोल कर दिया है। 

इंटरनेट पर 'कच्चा बादाम' गाना कितना पॉपुलर हुआ उससे हम सब वाकिफ हैं। देश ही नहीं विदेशों में भी इस गाने ने धूम मचा दी और लोगों ने इस गाने पर जमकर रिल्स और वीडियो बनाए। बड़े-बड़े सेलिब्रिटी भी इस गाने पर थिरकते नजर आए। आलम ये है कि अब तक लोगों के बीच इस गाने का क्रेज है। लेकिन, पाकिस्तान के एक यूट्यूबर ने तो कमाल ही कर दिया। जानेमाने यूट्यूबर याशिर सोहरवर्दी ने एक रमजान सॉन्ग लॉन्च किया है। जब लोगों ने उस गीत की धुन सुनी तो 'कच्चा बादाम' गीत याद आ गया। उनके इस गीत का शीर्षक है, 'रोजा राखूंगा'। यह गीत रमजान में रोजा रखने के बारे में है। तो पहले वीडियो देखें...

ये भी पढ़ें -  Viral: मुंबई पुलिस का 'या मुस्तफा' गाने पर धमाकेदार परफॉर्मेंस, वीडियो जीत रहा लोगों का दिल

पाकिस्तानी यूट्यूबर को लोगों ने किया ट्रोल

वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह याशिर हाथ में एक चिड़िया और बिल्ली पकड़कर बता रहे हैं कि रमजान में कैसे सभी को रोजा रखना चाहिए। सोशल मीडिया पर शेयर होते ही यह वीडियो वायरल हो गया। लाखों लोग अब तक इस वीडियो को देख चुके हैं। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने याशिर को ट्रोल करना शुरू कर दिया। कुछ लोगों का कहना है कि ये तो कच्चा बादाम गाने की धुन को अलग स्तर पर लेकर चले गए। किसी का कहना है कि भाई बस करो अब। 

अगली खबर