[Viral Video & Pics] पाकिस्तान: मुफ्ती ने Tiktok star हरीम शाह से की 'अश्लील बातें', पड़ा करारा तमाचा

पाकिस्तान की बेहद पॉपुलर सोशल मीडिया स्टार हरीम शाह ने अपने साथ अश्लील बातें करने वाले एक मुफ्ती अब्दुल कवी को थप्पड़ जड़ दिया, सोशल मीडिया में इसका वीडियो सामने आया है।

Harim Shah slaps Abdul Kavi, a mufti who has done indecent things with him
हरीम शाह ने अपने साथ अश्लील बातें करने वाले एक मुफ्ती अब्दुल कवी को थप्पड़ जड़ दिया 

पाकिस्तान की कहानी भी अजब है वहां ऐसे ऐसे काम होते रहते हैं जिनकी बारे में बात करते हुए भी हंसी आ जाए, ताजा मामला वहां की बेहद चर्चित और प्रसिद्ध सोशल मीडिया स्टार का सामने आया है जिसका नाम हरीम शाह (Hareem Shah) है। उसकी पॉपुलरैटी पाकिस्तान के साथ और भी जगहों पर खासी है। अब हरीम शाह का एक वीडियो सामने आया है जो बहुत वायरल हो रहा है जिसमे हरीम शाह एक विवादास्पद मुफ्ती अब्दुल कवी (Mufti Abdul Qavi) को थप्पड़ मारते दिख रही हैं आरोप है कि मुफ्ती ने उनके साथ अश्लील बातें की थीं। 

पाकिस्‍तानी टिकटॉक स्‍टार हारिम शाह उम्र में मुफ्ती अब्‍दुल अब्दुल कवी की बेटी की उम्र की हैं फिर भी मुफ्ती अक्सर उनसे अश्वलील बातें करता रहता था, जिसे हरीम बर्दाश्त करती रहीं आज मामला उल्टा पड़ गया।

गुस्‍से से तमतमाईं हारिम शाह ने मुफ्ती अब्‍दुल कवि को थप्‍पड़ जड़ दिया। हारिम शाह के मुफ्ती को थप्‍पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

हरीम शाह ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह पाकिस्तान के एक बेहद विवादास्पद मुफ्ती अब्दुल कवी को थप्पड़ मारती नजर आ रही हैं, हरीम ने आरोप लगाया है कि मुफ्ती उनके साथ अश्लील बातचीत कर रहे थे जिसपर उनका गुस्सा बेकाबू हो गया।

इस वीडियो में टिकटॉक स्‍टार हारिम शाह मुफ्ती कवि को थप्‍पण मारतीं दिख रही हैं, इस घटना के लिए मुफ्ती की अश्लील बातों को जिम्मेदार माना जा रहा है जिसके चलते उन्हें करारा थप्पड़ पड़ा है।

वीडियो खासा वायरल हो रहा है वहीं एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए हरीम ने कहा कि उन्होंने मुफ्ती कवि को इसलिए थप्पड़ मारा क्योंकि उनके सब्र का बांध टूट गया था और गुस्से में उन्होंने मुफ्ती को सबक सिखा दिया।

पाकिस्‍तानी मुफ्ती एक अन्‍य सोशल मीडिया स्‍टार कंद‍ील बलोच के साथ संबंध को लेकर भी विवादों में रहे थे कंद‍ील की बाद में हत्‍या कर दी गई थी।

गौरतलब है कि हरीम शाह मशहूर टिक टॉक स्टार हैं, एक इंटरव्‍यू में हरीम ने अपने बारे में कहा था, ‘हरीम शाह एक आम सी लड़की है।’ वे खुद को एक खुली किताब कहती हैं, हरीम जो भी करती हैं सोशल मीडिया पर शेयर कर देती हैं। चाहे वो जिम के वर्कआउट वीडियोज हों या फिर पार्क में टहलते हुए, सब उनके टिकटॉक अकाउंट पर है।

अगली खबर