[VIDEO] ऐसा पाकिस्तान में ही होता है! TV पर बहस करते हुए कुर्सी से गिर पड़ा पैनलिस्ट

पाकिस्तानी लाइव टीवी शो का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है जहां एक पैनलिस्ट टीवी पर इमरान खान की बुराई करते हुए कुर्सी से गिर पड़ा। इस वीडियो ने लोगों को हंसी से लोटपोट कर दिया है।

Pakistan TV channel fell from chair
लाइव टीवी चैनल पर कुर्सी से गिरा पैनलिस्ट  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान टीवी न्यूज चैनल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, लोग जमकर ले रहे मजे
  • लाइव टीवी शो में बहस करते हुए कुर्सी से गिरा पैनलिस्ट, कर रहा था इमरान खान की आलोचना
  • सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर लिए मजे, ट्रोल करते हुए किए तरह तरह के कमेंट

नई दिल्ली: पाकिस्तान से जुड़े जोक भारत में वायरल होना कोई नई बात नहीं है। ऐसे कई वीडियो लगातार सामने आते रहते हैं जहां लोगों को भारत में हंसी मजाक करने, ठहाके लगाने और सोशल मीडिया पर ट्रोल करने का मौका मिल जाता है। कई बार पाकिस्तानी पत्रकारों और न्यूज चैनल पर बहस के वीडियो भारतीय इंटरनेट यूजर्स के बीच ट्रेंड करते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में टीवी न्यूज चैनल पर लाइव शो के दौरान एक पैनलिस्ट अचानक कुर्सी से गिर पड़ता है। इस वीडियो में पैनलिस्ट इमरान खान की आलोचना कर रहा होता है और अचानक आलोचना करते करते अपनी कुर्सी से ही गिर जाता है। लोगों के लिए यह मसाला हंसने के लिए काफी था लेकिन इसके बाद जो हुआ उस पर भी खूब ट्रोलिंग हो रही है।

पैनलिस्ट के कुर्सी से गिरते ही एंकर चौंक जाती है और ब्रेक लेने की बात कहती है। एंकर कहती है- 'नाजरीन (दर्शकों) अब वक्त हो चला है एक ब्रेक का।' यहां आप वायरल हो रहा वीडियो सोशल मीडिया पर वीडियो को लेकर आई प्रतिक्रियाएं देख सकते हैं।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होते ही रिएक्शन की बाढ़ आ गई। लोगों ने जमकर कमेंट करते हुए स्माइली का इस्तेमाल किया। कुछ यूजर्स ने सवाल उठाए कि पाकिस्तान से ही ऐसे मजेदार घटनाक्रम क्यों सामने आते हैं। कुछ लोगों ने कहा कि इमरान खान ने पैनलिस्ट को गिरवा दिया। यहां देखिए सोशल मीडिया पर आए रिएक्शन।

गौरतलब है कि इससे पहले भी चांद नवाब जैसे पाकिस्तानी पत्रकार भी सोशल मीडिया पर अपनी अनोखी रिपोर्टिंग को लेकर चर्चा में रह चुके हैं। इसके अलावा बाढ़ के दौरान एक पत्रकार गर्दन तक पानी में डूबकर रिपोर्टिंग करते नजर आया था।

अगली खबर